Breaking News

स्कूलों की फीस माफ करने सहित 5 सूत्री मांगों को लेकर JACP का प्रदर्शन




लाइव खगड़िया : जाप सुप्रीमो पप्पू यादव  के आह्वान पर  राज्यव्यापी कार्यक्रम के तहत शनिवार को जिले मे जन अधिकार छात्र परिषद के जिलाध्यक्ष रोशन कुमार के नेतृत्व में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए प्रदर्शन किया गया. वहीं उन्होंने कहा कि करोना महामारी के कारण देश और राज्य संकट की स्थिति में है. बावजूद इसके कफ़न में जेब तलाशने वाले लोग अपने गलत कार्यों से बाज नहीं आ रहे हैं. इस स्थिति में भी आमजनों सहित छात्र व किसान-मजदूरों को परेशान करने का काम किया जा रहा हैं. जिसको लेकर जन अधिकार छात्र परिषद पांच सूत्री मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रही है. 

वहीं उन्होंने बताया कि जाप छात्र परिषद के 5 सूत्री मांगों में छात्रों का 6 माह का रूम रेंट माफ करने, ऑनलाइन शिक्षा को बढ़ावा देने, ऑनलाइन क्लास के लिए फ्री इंटरनेट सेवा मुहैया कराने, स्कूल में बच्चों की फीस माफी करने, कोचिंग सेंटर में पढ़ने वाले छात्रों का फीस माफ करने सहित एसटीइटी 2020 के रद्द होने पर मुख्यमंत्री से इस्तीफा देनेे की मांग शामिल है. 

विरोध प्रदर्शन के दौरान अभिजीत कुमार, अंकित कुमार, निखिल कुमार, प्रिंस कुमार, राजा कुमार, अश्वनी कुमार, अभिषेक कुमार, हर्षवर्धन कुमार ने कहा कि जन अधिकार छात्र परिषद की 5 सूत्री मांगों पर यदि बिहार सरकार पहल नहीं करती है तो प्रदेश भर में छात्र युवाओं के द्वारा धारदार आंदोलन किया जायेगा.

Check Also

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

error: Content is protected !!