Breaking News

ईर्ष्या-द्वेष त्याग कर बसुद्यैव कुटुंबकम् की भावना से भास्वर समाज निर्माण में बटाएं हाथ




लाइव खगड़िया : कोरोना को लेकर लॉकडाउन के बीच मनाये जा रहे ईद के त्योहार के अवसर पर लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी रहे कृष्णा कुमारी यादव ने क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों के मुस्लिम समुदाय के लोगों को बधाई दी है. साथ ही उन्होंने क्षेत्र के वास्ते खुदा से सुख -शांति व बरक्कत की दुआ मांगी है. 

इस अवसर पर कृष्णा कुमारी यादव ने कहा है कि कोविड-19 को लेकर देश में लॉकडाउन लागू रहने के कारण एक खुशनुमा त्योहार के मौके पर वे लोगों से भले ही नहीं मिल पायें हों, लेकिन पूर्व विधायक रणवीर यादव सहित उन्हें क्षेत्र के हर समुदाय के लोगों से दिली मुहब्बत है. जो सोशल डिस्टेंस पालन करने अथवा दूर रहने से कभी कम नहीं हो सकती है. साथ ही उन्होंने कहा है कि पूर्व विधायक रणवीर यादव के परिवार का मुस्लिम समाज के लोगों के साथ भाई-भाई का संबंध रहा है और सदैव कायम रहेगा. इस पवित्र सम्बन्ध को कोई भी ताकत कभी भी विच्छेद नहीं कर सकता है. 

वहीं उन्होंने कहा है कि ईद का पर्व सुख-शान्ति, सौहार्द व समृद्धि के साथ मुख्य रूप से भाईचारे जैसे पवित्र सम्प्रेषण को दर्शाता है. इसलिए इस पवित्र त्यौहार के अवसर पर देशवासी आपसी भेद-भाव, ईर्ष्या व द्वेष को त्याग कर वसुद्यैव कुटुंबकम् की भावना से भास्वर एक नूतन समाज के निर्माण कार्य में हाथ बटाएं. तभी देश की एकता-अखंडता अक्षुण्ण रह सकती है और देश का दुश्मन परास्त हो सकता है.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!