Site icon Live Khagaria

19 फरवरी को कन्हैया कुमार खगड़िया में,कार्यक्रम को लेकर तैयारी समिति गठित



लाइव खगड़िया : शहर के योगेंद्र भवन में सीपीआई नेता प्रभा शंकर सिंह की अध्यक्षता में विपक्षी दलों की एक संयुक्त बैठक सोमवार को आयोजित की गई. मौके पर ‘जन-गण-मन यात्रा’ के खगड़िया आगमन पर संसारपुर के खेल मैदान में आयोजित होने वाली ‘नागरिकता बचाओ, संविधान बचाओ जनसभा’ की सफलता को लेकर चर्चा की गई.  वहीं बताया गया कि कन्हैया कुमार के नेतृत्व में एनपीआर, एनआरसी एवं सीएए विरोधी संघर्ष मोर्चा के द्वारा बेतिया के बापूधाम भितिहारवा से गांधी मैदान पटना तक जन गण मन यात्रा निकाली गई है और यह यात्रा 19 फरवरी को दिन के 2 बजे खगड़िया पहुंचेगी. वहीं जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष डॉ कन्हैया कुमार जनसभा को संबोधित करेंगे.

बैठक में कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए 23 सदस्यीय एक तैयारी समिति भी गठित की गई. जिसमें विभिन्न राजनीतिक दलों एवं जन संगठनों के नेताओं को शामिल किया गया. वहीं कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए व्यापक स्तर पर प्रचार प्रसार करने का फैसला लिया गया. इस क्रम में गांवों एवं कस्बों तक जन गण मन यात्रा के संदेश को पहुंचाने तथा अधिक से अधिक लोगों को जनसभा में शामिल कराने के लिए व्यापक स्तर पर जनसंपर्क अभियान चलाने का निर्णय लिया गया.

यात्रा को लेकर गठित तैयारी समिति में सीपीआई के प्रभाकर प्रसाद सिंह व प्रभा शंकर सिंह, सीपीआईएम के संजय कुमार व सुरेंद्र महतो, भाकपा माले के अरुण दास व अभय वर्मा, रालोसपा से अमित कुमार मंटू व शैलेंद्र कुमार वर्मा, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा से संजय यादव व विनोद राय, कांग्रेस पार्टी के कुमार भानु प्रताप उर्फ गुड्डू पासवान व अरुण कुमार, वीआईपी से अमरजीत साहनी व योगेंद्र मंडल, एआईएसएफ के अभिषेक कुमार व रजनीकांत कुमार, एनएसयूआई के नवीन कुमार यादव, आईसा से दीपक कुमार, डीवाईएफआई से रजनीश कुमार व अमरेश कुमार, स्वराज इंडिया से विजय सिंह व विप्लव रणधीर को शामिल किया गया है.


Exit mobile version