Breaking News

सुपरफास्ट न्यूज में पढ लें बुधवार की 10 छोटी-बड़ी खबरें

खगड़िया/मुख्यालय : मुख्यमंत्री कन्या उत्थान योजना के सफल क्रियान्वयन के लिए बैठक.सरकार द्वारा प्राप्त निर्देश के आलोक में निर्धारित लक्ष्य प्राप्ति हेतु डीएम ने दिया महिला पर्यवेक्षिका को 30 जून तक एक-एक हजार आवेदन पत्र आवंटित सेक्टर से प्राप्त करने का निर्देश.

खगड़िया/मुख्यालय : राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष तनवीर हसन की उपस्थिति में जदयू के जिला महासचिव मो. हैदर अली अपने दर्जनों समर्थकों के साथ राजद में शामिल.मो.हैदर को राजद अत्यंत पिछड़ा प्रकोष्ठ का प्रदेश सचिव किया गया मनोनीत.मौके पर राजद के प्रदेश महासचिव चंदन यादव भी थे मौजूद.

खगड़िया/मुख्यालय : युनिवर्सल प्राउटिस्ट स्टूडेण्ट फेडरेशन का छात्र अधिकार आंदोलन के तहत रेडक्रॉस के सभागार में कार्यक्रम.मांगों के संदर्भ में जिलाधिकारी को सौंपा गया ज्ञापन.

खगड़िया/मुख्यालय : प्रवेशिकोत्तर छात्रवृति समिति की बैठक में सदर व बेलदौर विधायक एवं डीडीसी ने लगाई जिला कल्याण शाखा कर्मियों को कड़ी फटकार.कहा गया छात्रवृति वितरण में लापरवाही व कोताही नहीं होगा बर्दाश्त.जिला कल्याण पदाधिकारी को दिया गया आवश्यक निर्देश.

खगड़िया : गोगरी,मानसी, बेलदौर व खगड़िया अंचलाधिकारी का तबादला.अरूण कुमार सनोज मानसी के,रवीन्द्र नाथ गोगरी के,धीरबालक सिंह खगड़िया के,चन्द्रशेखर सिंह परबत्ता के एवं अमित कुमार बेलदौर के होंगे नये सीओ.

खगड़िया/मानसी : पर्चा की जमीन को लेकर राजाजान गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट.तीन महिला सहित दर्जन भर लोग घायल.दोनों पक्षों द्वारा एक-दूसरे के विरूद्ध थाना में दर्ज कराई गई प्राथमिकी.

खगड़िया/परबत्ता : मैट्रिक की परीक्षा में द्वितीय श्रेणी प्राप्त होने से आहत छात्रा ने किया एसिड पीकर आत्महत्या का प्रयास.अस्पताल में चल रहा है इलाज.

खगड़िया/परबत्ता : ट्रैक्टर की ठोकर से कन्हैयाचक की सात वर्षीय बच्ची घायल,पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर.

खगड़िया/बेलदौर : किशोरीी के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास.पीड़िता द्वारा थाना में शिकायत. पनसलवा के आरोपी को पुलिस ने लिया हिरासत में. छानबीन जारी.

खगड़िया/नगरपंजाब नेशनल बैंक के अंदर उच्चका ने एक ग्राहक का उड़ा लिया तीस हजार रूपये.पीड़ित बेगूसराय जिले का.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!