Site icon Live Khagaria

MLA द्वारा 1.07 करोड़ की पीसीसी सड़क निर्माण कार्यों का उद्घाटन व शिलान्यास

लाइव खगड़िया : जिले मानसी प्रखंड के पश्चिमी ठाठा पंचायत के राजाजान व धर्मचक, खुटिया पंचायत के मटिहानी, जालिम बाबू टोला व चकहुसैनी तथा सदर प्रखंड के रहीमपुर दक्षिणी पंचायत के जंगली मंडल टोला व कोठिया ग्राम में मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना के तहत पीसीसी सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन तथा शिलान्यास विधायक पूनम देवी यादव के द्वारा रविवार को किया गया. इस क्रम में विधायक ने कुल 1 करोड़ 7 लाख 3 हजार 5 सौ के लागत की योजना का उद्घाटन व शिलान्यास किया. जिसमें 37 लाख 10 हजार की लागत से पीसीसी सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास और 69 लाख 93 हजार की लागत से पीसीसी सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन शामिल था.

मौके पर विधायक ने संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने अपने क्षेत्र के लोगों की महत्वाकांक्षी प्रमुख पीसीसी सड़क निर्माण कार्य योजनाएं को धरातल पर क्रियान्वित कर ये साबित कर दिया है कि वे जो वादा करते हैं उसे पूरा भी किया जाता रहा है. साथ ही उन्होंने पुल-पुलिया, बिजली, शिक्षा, चिकित्सा आदि जैसै क्षेत्रों में भी विकास की बातें कही.




इस अवसर पर विधायक ने 4 जनवरी की तेलिहार में जल जीवन हरियाली संकल्प सभा को ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जिला के सर्वांगीण विकास के लिए महापोटली खोलकर यहां के लोगों के चेहरे पर खुशियाली ला दिया है. साथ ही उन्होंने शेष बचे कार्यों को भी जल्द पूरा होने की बातें कहते हुए कहा कि क्षेत्र के लोगों का प्यार और स्नेह ही रणवीर-पूनम की ताकत है.

वहीं युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष वास्तुविद साम्बवीर यादव ने विधायक के द्वारा किये गये विकासात्मक कार्यों पर चर्चा करते हुए कहा कि रणवीर-पूनम सेवा भावना से राजनीतिक करते हैं. साथ ही उन्होंने रणवीर यादव और पूनम देवी यादव के हाथों को मजबूत कर विकास पुरुष नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करने की अपील किया.

मौके पर कुन्दन कुमार यादव, मनीष कुमार यादव, वीरेन्द्र यादव, उमेश यादव, दीवाकर यादव, मिथलेश यादव, डॉ धीरेन्द्र यादव, हरेराम यादव सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित थे.


Exit mobile version