Site icon Live Khagaria

डॉ संजीव ने भरी चुनावी हुंकार, बोले – परबत्ता जदयू का है अभेद्य किला

लाइव खगड़िया : जदयू के परबत्ता विधानसभा स्तरीय बूथ अध्यक्ष एवं सचिव के सांगठनिक सम्मेलन में जदयू चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष सह स्थानीय जदयू विधायक आर. एन. सिंह के पुत्र डॉक्टर संजीव कुमार ने चुनावी हुंकार भर दी है. हलांकि मौका तो जदयू कार्यकर्ताओं के सम्मेलन का था, लेकिन युवा कार्यकर्ताओं के जोश को देखते हुए वे बातों ही बातों में विरोधियों को हड़काते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में रिकॉर्ड बहुमत से जीत की बात कह डाली. उल्लेखनीय है कि आगामी चुनाव में उनके मैदान में उतरने की चर्चाएं हैं और इस बात का उन्होंने खुले मंच से एक बार फिर ऐलान कर दिया.

मौके पर उन्होंने अपने संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में जदयू विधायक आर. एन. सिंह द्वारा क्षेत्र में किये गये विकास के कार्यों की चर्चा करते हुए परबत्ता विधानसभा क्षेत्र को जदयू का एक अभेद्य किला करार दिया.




वहीं उन्होंने विरोधियों और संभावित बाहरी प्रत्याशियों पर करारा हमला करते हुए कहा कि जब तक जनता व कार्यकर्ताओं का साथ है विरोधियों का हाल हर चुनाव में खस्ता ही होता रहेगा. साथ ही उन्होंने विगत चुनाव में रिकॉर्ड मत हासिल करने वाले जदयू प्रत्याशी आर. एन. सिंह की चर्चा करते हुए आगामी चुनाव में भी जदयू प्रत्याशी को रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाने की दिशा में कार्यकर्ताओं से काम करने का आह्वान किया.

इस अवसर पर उन्होंने अपने जीवन का कण-कण और क्षण-क्षण परबत्ता विधानसभा क्षेत्र के लिए होने की बात कहते हुए है कहा कि यहां के लोगों से मिले प्यार व विश्वास को वो आने वाले दिनों में परबत्ता को सूद समेत वापस करेंगे. बहरहाल जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन के बहाने ही क्षेत्र में चुनावी हुंकार भर दी है और आने वाले साल में परबत्ता की राजनीति और गर्म होने की संभावनाओं से इंकार नहीं किया जा सकता है.



Exit mobile version