Breaking News

ऑटो और पिकअप में आमने-सामने की टक्कर, एक की मौत व पांच घायल

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के मड़ैया थाना क्षेत्र के महेशखुंट -अगुवानी सड़क पर बैसा कदम मोड़ के पास मंगलवार को टेम्पू व पिकअप की आमने-सामने टक्कर से टेम्पू सवार एक की मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही ऑटो में सवार 5 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची मड़ैया थाना की पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया. साथ ही पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक की पहचान बैसा निवासी 60 वर्षीय वृहस्पति दास के रूप में हुई है. जबकि घायलों में बैसा गांव के  मनोज यादव, इन्द्रदेव यादव, राहुल पासवान  टेम्पू का चालक बताया जाता है. दुर्घटनाग्रस्त टेम्पू व पिकअप को पुलिस ने जप्त कर लिया है. जबकि घटना के बाद पिकअप का चालक फरार होने में सफल रहा है.




बताया जाता है कि टेम्पू बैसा गांव से परबत्ता की ओर जा रहा था. इसी दौरान उच्च विद्यालय बैसा के आगे कदम मोड़ के पास सामने से आ रही एक पिकअप से ऑटो की टक्कर हो गई और दोनों ही वाहन पास के गड्ढे में पलट गया.

घटना से आक्रोशित मृतक के परिजनो ने मुआवजे की मांग को लेकर अगुवानी – महेशखूट सडक को जाम कर दिया. सड़क जाम की सूचना मिलते ही सीओ चन्द्रशेखर सिंह घटना स्थल पर पहुंचे तथा मृतक के परिजनो को आश्वासन देकर जाम को समाप्त कराया गया.


Check Also

भाकपा नेता जगन्नाथ दास का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

भाकपा नेता जगन्नाथ दास का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

error: Content is protected !!