Breaking News

जाप के द्वारा जलजमाव पीड़ितों को दिया गया पेयजल व बिस्किट





लाइव खगड़िया : नगर सहित सन्हौली पंचायत के जलजमाव पीड़ितों के बीच गुरुवार को  पानी व बिस्किट का वितरण किया गया. पूर्व नगर सभापति सह जाप किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मनोहर कुमार यादव की अध्यक्षता में आयोजित राहत वितरण कार्यक्रम के तहत नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 14 के चित्रगुप्त नगर, वार्ड नंबर 15 के अशोक नगर सहित शहर से सटे सन्हौली पंचायत के राजेंद्र नगर में बारिश की जमा पानी के बीच फंसे पीड़ित परिवार को पांच-पांच लीटर शुद्ध पेय जल एवं  बिस्किट दिया गया.

वहीं पूर्व नगर सभापति ने बताया कि विगत पंद्रह दिनों से बारिश की पानी के कारण जलजमाव की स्थिति है. जिससे स्थानीय लोगों को काफी परेशानियों का सामना कर पड़ रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि जलजमाव की वजह से पानी के बीच फंसे लोगों के सामने शुद्ध पेयजल की उपलब्धता एक समस्या रही है. जिस दिशा में पहल करते हुए उन्हें शुद्ध पेयजल के साथ बिस्किट मुहैया कराई गई है. इस क्रम में जाप की तरफ से 5 लीटर के पानी का 5 सौ बोतल एवं 2 हजार पैकेट बिस्कुट का वितरण किया गया है. साथ ही उन्होंने पम्प सेट के माध्यम से पानी निकालने की कवायद शुरू होने की बातें कहते हुए उम्मीद जाहिर किया कि जल्द ही इन क्षेत्रों से पानी निकल जायेगा.




मौके पर छात्र युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष रौशन कुमार, जन अधिकार युवा परिषद के  जिलाध्यक्ष विक्की आर्या, कोशी कॉलेज छात्र संघ के कोषाध्यक्ष राजा कुमार, जाप नेता आमिर खान, वेद आशीष, अभिजीत चौहान, मनीष कुमार, अभिषेक कुमार, प्रिंश कुमार, मो. दिलशाद, गुलशन, आयुष सिंह, जयकुमार, नीतीश कुमार आदि उपस्थित थे.


Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!