Site icon Live Khagaria

ABVP का बेला में सदस्यता अभियान,13 शिक्षक भी बने सदस्य




लाइव खगड़िया : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बेला इकाई द्वारा गुरुवार को स्थानीय विभिन्न उच्च विद्यालयों तथा शिक्षण संस्थानों में छात्र-छात्राओं के बीच सदस्यता अभियान चलाया गया. जिसका नेतृत्व अमन कुमार तथा गोपाल झा ने किया. मौके पर छात्र-छात्राओं को परिषद की सदस्यता दिलाई गई. वहीं बताया गयि कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद को विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन होने का गौरव प्राप्त है. जो भारत के सभी शिक्षण संस्थानों में छात्र-छात्राओं की समस्या क लेकर आवाज उठाती रही है तथा उसके समाधान को सुनिश्चित कर छात्र-छात्राओं के हितों की रक्षा करने के लिए हमेशा तत्पर रहती है.

मौके पर केशव कुमार ने छात्र-छात्राओं को बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रयासों का परिणाम रहा है कि आज भारत के सभी शिक्षण संस्थान राष्ट्रवाद की ओर अग्रसर हो रहे हैं. वहीं अभाविप के जिला संयोजक कुमार सानू ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद केवल शिक्षा ही नहीं बल्कि खेल, मनोरंजन व व्यक्तित्व निर्माण जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर भी छात्र-छात्राओं के लिए बेहतर विकल्प तैयार करती है.



सदस्यता अभियान के उपरांत अभाविप के नेताओं  ने बताया कि अभियान के दौरान बेला के 13 शिक्षकों ने परिषद की सदस्यता ग्रहण किया है. वहीं परिषद की सदस्यता ग्रहण करने वाले शिक्षक संजय कुमार झा ने कहा कि बेला में शिक्षा व्यवस्था को सुधार करने में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका दर्ज की है. जिससे प्रेरित होकर आज दर्जन भर से अधिक शिक्षक विद्यार्थी परिषद के छात्र-छात्राओं को नेतृत्व प्रदान करने के लिए खुलकर सामने आए हैं.

मौके पर अमन पाठक, अंकित कुमार, गोपाल झा, हिमांशु केसरी, राहुल कुमार पासवान, केशव सिंह, राहुल कुमार सहनी सहित परिषद के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.



Exit mobile version