Breaking News

देश विरोधी ताकतों का डटकर करें मुकाबला : विधायक




लाइव खगड़िया : 73वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गुरुवार की सुबह शहर के हृदय स्थल राजेन्द्र चौक पर खगड़िया विधायक पूनम देवी यादव के द्वारा झंडोत्तोलन किया गया. वहीं एनसीसी कैडेक के जवानों के द्वारा तिरंगे को सलामी दी गई. इस अवसर पर जेएनयू् के छात्र सत्येयु वीर, युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष वास्तुविद साम्बवीर यादव ने भी संबोधित किया.

मौके पर सदर विधायक पूनम देवी यादव ने स्वतंत्रता संग्राम में अपनी जान की कुर्बानी देने वाले वीर सपूत सहित अन्य महापुरुषों को नमन करते हुए लोगों को स्वतंत्रता दिवस एवं रक्षाबंधन की शुभकामना व्यक्त किया. वहीं उन्होंने कहा कि देश के अंदर मुल्क विरोधी ताकतों द्वारा देश को विखंडित कर हुकूमत करने की नापाक मंशा रखने वालों के मनसूबा को कभी सफल नहीं होने दिया जाएगा. साथ ही उन्होंने देश के खातिर युवाओं को आगे आने का आह्वान करते हुए देश विरोधी ताकतों का डटकर मुकाबला करने की बातें कही.




वहीं विधायक ने खगड़िया विधान सभा क्षेत्र की विकास के कार्यों की चर्चा करते हुए का कि क्षेत्र समुचित उत्थान का मार्ग पर प्रशस्त है. इस क्रम में यहां शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, पुल-पुलिया, बिजली, पेयजल, कई सामुदायिक भवन आदि जैसे विकासात्मक  कार्यों को सरजमीं पर उताया गया है और भविष्य में भी यह प्रक्रिया जारी रहेगी.

मौके पर दलित युवा संग्राम परिषद् के प्रदेश अध्यक्ष राकेश पासवान शास्त्री, नगर समाज सेवी अमित कुमार प्रिंस, उज्जवल कुमार, बन्टी कुमार, नीरज यादव, निर्धन यादव, मो इसराफिल सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे.



Check Also

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

error: Content is protected !!