Breaking News

भाजपा : सदस्यता अभियान के मद्देनजर कार्यशाला आयोजित




लाइव खगड़िया : भारतीय जनता पार्टी  का 6 जुलाई से 11 अगस्त तक आयोजित होने वाले सदस्यता अभियान (संगठन महापर्व) के मद्देनजर शनिवार को चित्रगुप्तनगर स्थित उत्सव पैलेस में खगड़िया विधान सभा क्षेत्र का एक कार्यशाला का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता भाजपा के जिलाध्यक्ष अर्जुन शर्मा ने किया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में खगड़िया जिला प्रभारी सह बेगूसराय के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय सिंह उपस्थित थे. मौके पर उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा का सदस्य बनने के लिए मिस्ड कॉल 8980808080 नंबर पर मिस्ड  कॉल किया जा सकता है और यह नंबर 6 जुलाई से सुचारू रूप से कार्य करेगा. साथ ही उन्होंने अधिक से अधिक सदस्य बनाने पर बल देते हुए कहा कि जितना अधिक  सदस्यता होगी उतना ही अधिक संगठन और भी मजबूत बनेगा.




वहीं भाजपा के जिलाध्यक्ष अर्जुन शर्मा ने कहा कि सदस्यता अभियान को शहर के विभिन्न चौक-चौराहा, गांव-मोहल्ले, स्कूल-कॉलेज, रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड में शिविर लगाकर गति प्रदान की जायेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि कार्यक्रम का आयोजन जिला स्तर से लेकर बूथ स्तर तक युद्ध स्तर पर किया जायेगा. वहीं उन्होंने बताया कि मंडल की बैठक 1 से 3 जुलाई तक एवं शक्ति केंद्र की बैठक 5 जुलाई को होनी है. जबकि सदस्यता वितरकों की एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन विभिन्न जगहों पर 15 जुलाई से 21 जुलाई के होना है.

मौके पर भाजपा के जिला महामंत्री बाबूलाल शौर्य, रवि राज सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष  रवीशचंद्र सिन्हा व कंचन पटेल, जिला मीडिया प्रभारी मनीष कुमार राय (गुड्डू), जितेंद्र यादव, संजीत कुमार साह, सुनील चौधरी, दिलीप कुमार सिंह, विंदेश्वरी महतो,  चरित्तर पोद्दार, रमाकांत रजक,  रिपु चौधरी, राजेश कुमार बल्ला, पवन कुमार राय , कुंदन सिंह, राजाराम सिंह सहित भाजपा के दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे.


Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!