Breaking News

फ्री मेडिकल कैंप का आयोजन

खगड़िया : माधुरी सेवा न्यास ट्रस्ट की संस्थापिका स्वर्गीय माधुरी देवी के चौथी पुण्यतिथि के अवसर पर बुधवार को शहीद प्रभु नारायण अस्पताल में फ्री मेगा मेडिकल कैंप का उद्घाटन बैंक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंधक अजीत कुमार सिंह के द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया.

वहीं मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित वरीय शाखा प्रबंधक दिवाकर सिंह ने उद्घाटन में सहयोग किया.मौके पर माधुरी सेवा न्यास ट्रस्ट के अध्यक्ष डॉक्टर विवेकानंद ने बताया कि यह कैंप 11 जनवरी से लगातार 15 जनवरी तक चलेगा. जिसमें अल्ट्रासाउंड, धड़कन की जांच (ईसीजी), ब्लड शुगर, ब्लड प्रेशर आदि का जांच निशुल्क किया जाएगा. केवल दवाई की लागत मूल्य पर विभिन्न प्रकार के ऑपरेशन किए जाएंगें. कैंप में हेपेटाइटिस का टीका उपलब्ध रहेगा. दांत के सभी बीमारियों का फ्री चेकअप होगा तथा दांत निकालने का काम निशुल्क किया जाएगा. कैंप में हड्डी रोग विशेषज्ञ लगातार उपस्थित रहेंगे तथा सभी प्रकार के हड्डी रोगों का इलाज निशुल्क किया जायेगा.

मौके पर उद्घाटनकर्ता सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि मानव सेवा ही सच्ची पूजा है.जिसे शहीद प्रभु नारायण अस्पताल चरितार्थ कर रहा है. वहीं मुख्य अतिथि दिवाकर सिंह ने कहा कि अस्पताल में आई सी यू और सीटी स्कैन लगाने में बैंक सहयोग कर रहा है. ताकि गंभीर रुप से बीमार रोगियों की जान बचाई जा सके. इस अवसर पर डॉक्टर अमर सत्यम, डॉक्टर रीना कुमारी रूबी, डॉक्टर मुरलीधर यादव, डॉक्टर इंदु कुमारी, डॉ अनुज कुमार आदि उपस्थित थें. मौके पर मेडिकल कॉलेज की छात्राओं ने स्वागतगान से अतिथियों का स्वागत किया.

khag3

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *