Breaking News

खगड़िया : कैसर,त्यागी सहित दस ने दाखिल किया आज नामांकन का पर्चा




लाइव खगड़िया : लोकसभा चुनाव को लेकर बुधवार को खगड़िया संसदीय सीट से दस उम्मीदवारों ने अपना-अपना नामांकन का पर्चा दाखिल किया.आज पर्चा दाखिल करने वालों में एनडीए समर्थित लोजपा के चौधरी महबूब अली कैसर,निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नागेन्द्र सिंह त्यागी, बहुजन मुक्ति पार्टी के मोनी कुमार,निर्दलीय रूचि सिंह,आम अधिकार मोर्चा के धीरेन्द्र चौधरी, निर्दलीय शोभा रानी व शिव नारायण सिंह,बहुजन समाज समाज पार्टी के रमाकांत चौधरी, राष्ट्रीय जन संभावना पार्टी के उपेन्द्र सहनी एवं शिव सेना के संदीप कुमार साकेत का नाम शामिल था.

जबकि पूर्व में अपना नामांकन का पर्चा दाखिल कर चुके जनहित पार्टी के विनय कुमार वरूण ने बुधवार एक सेट में पुनः अपना नामांकन  प्रपत्र जमा किया.



नामांकन के उपरांत एनडीए द्वारा शहर के जेएनकेटी मैदान में एक सभा का भी आयोजन किया गया.जिसमें लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस, खगड़िया के जदयू विधायक पूनम देवी यादव, पूर्व सांसद सह वर्तमान जदयू विधायक दिनेशचन्द्र यादव सहित एनडीए के कई अन्य नेताओं ने संबोधित किया.

दूसरी तरफ निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपने नामांकन का पर्चा दाखिल करने के बाद युवा शक्ति के प्रदेश अध्यक्ष नागेंद्र सिंह त्यागी ने रोड शो किया.जो बलुआही ठाकुरबाड़ी से राजेन्द्र चौक होते हुए चिल्ड्रेन पार्क में एक सभा में तब्दील हो गया.मौके पर उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि आज खगड़िया के माथे पर फरकिया का ठप्पा लगा हुआ है.जिसे मिटाने व खगड़िया की आजादी के लिए वो चुनावी मैदान में हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि वे किसान व युवाओं के हक के लिए क्षेत्र की जनता का आवाज बनेंगे.

वहीं उन्होंने कहा कि खगड़िया को सांसद की जरूरत नही बल्कि सेवक चाहिए और वे सेवक के रूप में तीस वर्षों से सेवा करते आ रहे हैं. मौके पर पूर्व नगर सभापति मनोहर यादव ,युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष चंदन सिंह ,चंद्रशेखर कुमार ,रणवीर कुमार, गुड्डू ,सुनील चौरसिया,नगर पार्षद दीपक चन्द्रवंशी,किशोर दास,जाप के जिलाध्यक्ष कृष्णनंद यादव,सुधांशु यादव आदि ने भी सभा को संबोधित किया.



Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!