Breaking News

विंग कमांडर अभिनंदन की वतन वापसी पर उड़े अबीर-गुलाल




लाइव खगड़िया : देश के अन्य क्षेत्रों की तरह जिले में भी विंग कमांडर अभिनंदन के वतन वापसी पर खुशी व जश्न का माहौल है.इस कड़ी में शहर के एनएससी रोड स्थिति एक विवाह भवन में नशा मुक्त भारत के बैनर तले लोगों ने जांबाज विंग कमांडर के पाकिस्तान से रिहाई पर जश्न मनाते हुए जमकर अबीर-गुलाल उड़ाये.वहीं ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाये गये.

कार्यक्रम का नेतृत्व नशा मुक्त भारत के संस्थापक प्रेम कुमार यशवंत ने किया.मौके पर  नशा मुक्त भारत के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनिल कुमार जयसवाल, राष्ट्रीय सचिव अंबुज पोद्दार, अमित कुमार साह, समाजसेवी नितिन कुमार चुन्नू ,विक्की कुमार भगत, अमरनाथ गुप्ता, राजीव कुमार गुप्ता, पप्पू कुमार गुप्ता सहित दर्जनों लोग मौजूद थे.




दूसरी तरफ जेजे रॉयल ग्रुप के सदस्यों के द्वारा भी विंग कमांडर अभिनंदन के वतन वापसी पर अबीर-गुलाल लगाकर जश्न मनाया गया.साथ ही पटाखे छोड़कर खुशियां मनाई गई. वहीं तिरंगा लहराया गया.मौके पर ग्रुप के सदस्यों ने प्रधानमंत्री से पाकिस्तान को सबक सिखाने का अपील किया.

वहीं ग्रुप के अध्यक्ष सन्नी कुमार यादव कहा कि देश व समाज के हित में संगठन के सदस्य हमेशा खड़ा रहेंगे. इसके लिए सदस्यों को अपनी जान भी कुर्बान करना पड़ा तो वह मंजूर होगा. मौके पर ग्रुप के उपाध्यक्ष गौतम चौधरी, अजय कुमार, विक्की डोनर, अमरदीप सिंह, सौरभ यादव,बिरजू, अभिषेक, कन्हैया ठाकुर, राजा सहनी, सत्यम, निखिल आदि मौजूद थे.


Check Also

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

error: Content is protected !!