Breaking News

मारूति कार से सैकड़ों बोतल विदेशी शराब बरामद,दो तस्कर भी गिरफ्तार




लाइव खगड़िया : आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी के द्वारा अवैध हथियार व शराब की तस्करी रोकने सहित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जिले के पुलिस पदाधिकारियों को दिये गए सख्त निर्देश का असर दिखने लगा है.इस क्रम में शनिवार को मानसी थाना की पुलिस के द्वारा एक मारुति कार से विदेशी शराब की सैकड़ों बोतलें बरामद किए जाने की खबर है.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने एक मारुति 800 कार से विदेशी शराब की 145 बोतल बरामद किया है.जिसमें रॉयल स्टैग ब्रांड के 375 एमएल पैक की 35 बोतल, इंपिरियम ब्लू ब्रांड के 375 एमएल पैक की 20 बोतल सहित इवनिंग मूवमेंट ब्रांड के 180 एमएल की 90 बोतलें शामिल है.मौके से पुलिस ने दो युवकों को भी गिरफ्तार किया है.




जिसमें एक की पहचान जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मथार दियारा के 20 वर्षीय राजेश मंडल के रूप में हुई है.जबकि दूसरा बेगूसराय जिले के साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के सनहा नया टोला निवासी 19 वर्षीय अंकित कुमार बताए जा रहे हैं.

मौके से पुलिस ने BR-10E – 5773 नंबर की मारूति 800 कार को भी जब्त कर लिया है.उल्लेखनीय है कि पिछले ही दिन मानसी थाना क्षेत्र से ही हथियार की एक बड़ी खेप के साथ दो तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया था.



Check Also

पूर्व विधायक राम बहादुर आजाद की जयंती पर ‘समाजवादी पुस्तकालय’ का उद्घाटन

पूर्व विधायक राम बहादुर आजाद की जयंती पर 'समाजवादी पुस्तकालय' का उद्घाटन

error: Content is protected !!