Breaking News

बड़ी सफलता : भारी मात्रा में हथियार के साथ दो तस्करों की गिरफ्तारी




लाइव खगड़िया : जिले में पुलिस को हथियार के साथ तस्कर की गिरफ्तारी में बड़ी सफलता हाथ लगी है. मीडियाकर्मियों को मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ने मंगलवार को बताया कि मानसी पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई में बीती रात हथियार के दो तस्करों को भारी मात्रा में आर्म्स के साथ गिरफ्तार किया गया है.

टीम को यह अहम कामयाबी जिले के मानसी थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर कार्रवाई के दौरान मिली है.


मौके से टीम ने गिरफ्तार किये गये दोनों तस्करों के पास से 315 बोर का चार देशी कट्टा और 9 एमएम का 2 पिस्टल सहित 25 कारतूस व दो मोबाइल बरामद किया है.
बताया जाता है कि तस्करों के द्वारा इन अवैध हथियारों की डिलीवरी की जानी थी.लेकिन इसके पूर्व ही वो पुलिस की गिरफ्त में आ गया.गिरफ्तार तस्करों में से एक की पहचान रणवीर कुमार यादव के रूप में हुई है.जबकि दूसरा विकास कुमार बताया जाता है.विकास कुमार जिले के मानसी थाना क्षेत्र के जालिम टोला निवासी एवं रणवीर कुमार बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के बाबराही का बताया गया है.
फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ में जुटी हुई है.उल्लेखनीय है कि पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ने सोमवार को आयोजित अपराध गोष्ठी के दौरान भी जिले के पुलिस पदाधिकारियों को आगामी चुनाव के मद्देनजर हथियार की बरामदगी व अपराधियों की गिरफ्तारी पर विशेष बल देने का निर्देश दिया था.



Check Also

आर्य कन्या उच्च विद्यालय की नई प्रबंध समिति ने संभाला कार्यभार

आर्य कन्या उच्च विद्यालय की नई प्रबंध समिति ने संभाला कार्यभार

error: Content is protected !!