Breaking News

जन आकांक्षा रैली की सफलता के मद्देनजर कांग्रेस का आमंत्रण रथ यात्रा शुरू




लाइव खगड़िया : आगामी 3 फरवरी को पटना के गांधी मैदान में आयोजित होने वाली कांग्रेस की जन आकांक्षा रैली की सफलता के मद्देनजर जिला कांग्रेस कमिटी के द्वारा आमंत्रण रथ यात्रा की शुरुआत सोमवार को मां कात्यायनी स्थान में पूजा-अर्चना के साथ की गई.वहीं मंदिर परिसर में एक नुक्कड़ सभा का भी आयोजन किया गया.

मौके पर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव डॉ. चन्दन यादव ने अपने संबोधन में कहा कि आज देश नाजुक दौर से गुजर रही है.हर वस्तुओं की कीमत आसमान छू रही है और महंगाई की मार से सभी तबके के लोग परेशान हैं.साथ ही देश में बेरोजगारी भी बढ़ी है.दूसरी तरफ किसान आत्महत्या कर रहे हैं.नोटबंदी व जीएसटी ने आमलोगों के जख्मों पर नमक छिड़कने जैसा काम किया है.जिसका खामियाजा राजग को तीन राज्यों में भुगतान पड़ा है और वहां कांग्रेस भारी बहुमत से जीत हासिल कर सरकार बनायीं हैं.यह मोदी सरकार को देश से उखाड़ फेंकने का महज शुरूआत है.

वहीं उन्होंने 3 फरवरी को पटना के गांधी मैंदान में आयोजित होने वाली कांग्रेस की जन आकांक्षा रैली के ऐतिहासिक होने की बातें कहीं.साथ ही उन्होंने लोगों से रैली मे अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील किया.वहीं उन्होंने कहा कि 2019 के लोक सभा चुनाव का बिगुल पटना के गांधी मैंदान की पावन धरती से फूंका जाएगा और इसके बाद आगामी चुनाव में जुमलेवाज व जनविरोधी राजग सरकार का सुपड़ा साफ हो जाएगा.

मौके पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष कुमार भानू प्रताप उर्फ गुड्डू पासवान ने अपने संबोधन में कांग्रेस को एक विचारधारा बताते हुए कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के विकासात्मक कार्यों की चर्चा किया. 

मौके पर मुंगेर प्रमंडल अध्यक्ष सुजय कुमार, कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष मो. खतिबुर्र रहमान, कुन्दन कुमार सिन्हा, ई.राजीव कुमार, बुद्धदेव प्रसाद यादव, सूर्यनारायण वर्मा, रेखा देवी, अखिलेश विद्यार्थी, मनोज कुमार मिश्र, प्रवक्ता अरूण कुमार , कैलाश शर्मा, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्षा डा.रेणु कुमारी, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष आसिफ नजीर, एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष  ई. शेख सहाबुल अली, रामचन्द्र प्रसाद यादव, राजनीति सिंह, नवीन यादव, प्रीति वर्मा, कांग्रेस नेत्री गायत्री भारती,मीणा देवी,अंशू देवी, जय कृष्ण सिंह, शोभाकांत चौधरी, जयकांत सिंह निषाद, योगेन्द्र सिंह, राजीव रंजन उर्फ गुड्डू, एससीएसटी के जिला उपाध्यक्ष महेंद्र पासवान, चौथम प्रखण्ड अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह, नौशाद आलम,चन्दन कुमार यादव, गजेन्द्र नारायण सिंह, मो.अजीम उद्दीन, नन्दकिशोर गोस्वामी, मुकेश कुमार यादव, प्रह्लाद यादव, फिरोज आलम, रविन्द्र पासवान, राजाराम पासवान, महेश्वर यादव, अर्जुन यादव, जयकांत पासवान, देवनन्दन प्रसाद साह, उदय पासवान, असम प्रवेज, अवनी  शर्मा आदि उपस्थित थे.

आमंत्रण रथ यात्रा के दौरान कांग्रेस नेताओं ने हरदिया के शिरणीयां टोला निवासी किशोर कुमार मुन्ना के माता से मिलकर सांत्वना दिया और शहीद के तैल चित्र और भूतौली मालपा के नवयुवक पुस्तकालय भवन में स्वतंत्रता सेनानी स्मारक पर पुष्प अर्पित कर नमन किया.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!