Breaking News

रालोसपा के हस्ताक्षर अभियान कार्यक्रम में बेलदौर से 25 हजार का लक्ष्य




लाइव खगड़िया (मनोज कुमार पटेल) : जिले के बेलदौर प्रखंड मुख्यालय स्थित गांधी इंटर स्कूल के कला भवन में गुरुवार को रालोसपा कार्यकर्ता की एक बैठक आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष राज किशोर गुप्ता ने किया.इस अवसर पर पार्टी के जिलाध्यक्ष अमित कुमार मंटू भी मौजूद थे.मौके पर ‘शिक्षा सुधार जन-जन का अधिकार’ कार्यक्रम के तहत हस्ताक्षर अभियान और आगामी 2 फरवरी राजभवन मार्ग सहित ‘एक बूथ दस यूथ’ जैसे पार्टी के कार्यक्रम की सफलता के लिए विचार-विमर्श किया गया.साथ ही 25 हजार हस्ताक्षर बेलदौर प्रखंड से प्राप्त करने का फैसला लिया गया.

मौके पर बताया गया कि पार्टी सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा के नेतृत्व में 12 जनवरी को जिले से हज़ारो की संख्या कार्यकर्ता रोड शो में भाग लेते हुए राज भवन मार्ग तक पहुंचेंगे.साथ ही बेलदौर प्रखंड के सभी पंचायत में यूथ कार्यकर्ता कमेटी के गठन किये जाने की बातें कही गई.



वहीं प्रदेश संगठन सचिव शैलेन्द्र कुमार वर्मा ने बेलदौर प्रखंड के पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रति धन्यवाद व्यक्त करते हुए हस्ताक्षर अभियान एवं यूथ कमिटी गठन की प्रक्रिया को सफल को बनाने की अपील किया.साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार के कार्यकाल में बिहार में हत्या,लूट व अपहरण की घटना बढ़ गया है.मामले को लेकर कार्यकर्ताओं को गोलबंद होकर सरकार से जबाब लेना है.

मौके पर स्वच्छता अभियान के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र कुशवाहा,रालोसपा अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष धर्मनाथ शर्मा, रालोसपा नेता शैलेंद्र वर्मा,जिला सचिव महेश्वर शर्मा, जिला महासचिव प्रभु दयाल सिंह,प्रकाश सिंह, जिला सचिव प्रभात सिंह, जिला महासचिव मोहम्मद शिवली, मोहम्मद सलाम, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के महादलित प्रखंड अध्यक्ष प्रभाकर सिंह,तेज नारायण सिंह सहित पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.



Check Also

पूर्व विधायक राम बहादुर आजाद की जयंती पर ‘समाजवादी पुस्तकालय’ का उद्घाटन

पूर्व विधायक राम बहादुर आजाद की जयंती पर 'समाजवादी पुस्तकालय' का उद्घाटन

error: Content is protected !!