Breaking News

इज्जत व जान की सुरक्षा के लिए गुहार,मुन्नी देवी आमरण अनशन पर




लाइव खगड़िया : सरकार भले ही महिला सशक्तिकरण की बातें करती हो,सरकार के नुमाइंदे भले ही महिलाओं की सुरक्षा व उन्हें न्याय देने का दंभ भरता हो.लेकिन बात जब ऐसे दावे पर सच्चाई की मुहर लगाने की आती है तो तस्वीरें कुछ और ही बयां कर जाता है.

नव वर्ष के अवसर पर मंगलवार को जब जिला सहित देश-दुनिया के लोग जश्न में डूबे हुए थे तो जिले की एक महिला शासक व प्रशासक से अपनी इज्जत व जिन्दगी की सुरक्षा की मांग को लेकर अनशन पर बैठी थी.



दर्द भरी दास्तान जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के झंझरा निवासी मुन्नी देवी की है.बताया जाता है कि डेढ वर्ष पूर्व मुन्नी देवी के पति की मौत के बाद उनके चचेरे देवर ही उनपर जुल्म ढानें लगे.विरोध करने पर बेरहमी से पिटाई किये जाने की बातें कही जा रही है.

मुन्नी कि यदि मानें तो विगत 26 दिसंबर को भी उसे घसीट-घसीट कर पीटा गया और जान से मार देने की धमकी दी गई.जिसके उपरांत पीडित महिला की मां ने उसका इलाज सदर अस्पताल में कराया.

बताया जाता है कि जब पीडित का स्थानीय थाना से सुरक्षा व न्याय मिलने की आस टूट गया तो साल के पहले दिन से वे समाहरणालय के समक्ष अनिश्चितकालीन आमरण अनशन पर बैठ गई.बहरहाल कड़ाके की ठंड के बीच खुले आसमान के नीचे मुन्नी देवी का अनशन व्यवस्थाओं पर कई सवाल खड़ा कर रहा है.



Check Also

खगड़िया में अलग – अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत

खगड़िया में अलग - अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत

error: Content is protected !!