Breaking News
Home / Recent / रणवीर,पूनम व कृष्णा अभिनीत भोजपुरी फिल्म का जलवा जारी…

रणवीर,पूनम व कृष्णा अभिनीत भोजपुरी फिल्म का जलवा जारी…

लाइव खगड़िया : “बहे को नीर कहते हैं,चले को तीर कहते हैं…जिसके नाम से जुल्मी कांप जाये उसे रणवीर कहते हैं“. यह डायलॉग स्थानीय पूर्व विधायक रणवीर यादव की है.जिसे उन्होंने एक चर्चित भोजपुरी फिल्म ‘प्यार मोहब्बत जिन्दाबाद’ में बोला है.वैसे तो यह फिल्म वर्ष 2014 में ही रिलीज हो गई थी.लेकिन आज भी इस फिल्म के बारे में जिले के बहुत से लोगों को जानकारी नहीं है.

दूसरी तरफ पूर्व विधायक रणवीर यादव एवं उनकी पत्नी जदयू विधायक पूनम देवी यादव व राजद की पूर्व प्रत्याशी कृष्णा कुमारी यादव सहित बिहार के 11 राजनीतिक हस्तियों द्वारा अभिनीत इस फिल्म को सिर्फ यू ट्यूब पर लाखों लोगों ने देखा और सराहा है.जबकि यह फिल्म बिहार व यूपी के कई सिनेमाघरों में भी धूम मचा चुकी है और साथ ही फिल्म का जलवा जारी है.

‘प्यार मोहब्बत जिन्दाबाद’ फिल्म की कुछ झलक भी देख लें :

फिल्म में भूमिका निभाने वालों में जदयू व भाजपा सहित कई राजनीतिक दलों के विधायक, पूर्व विधायक व पूर्व सांसद का नाम शामिल है.जिसमें श्रवण कुमार,प्रदीप कुमार,राजेश सिंह,सुमित कुमार,ललन राम,उषा विद्यार्थी,भागीरथी देवी,श्यामदेव पासवान,जवाहर पासवान,वैद्यनाथ महतो,सोम प्रकाश आदि का नाम शूमार है.

विनय बिहारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में भोजपुरी कलाकार पवन सिंह और पाखी हेगड़े मुख्य भूमिका में है.प्रेम कहानी पर आधारित इस फिल्म में बाल-विवाह,नशाखोरी,जातीय भेदभाव जैसे सामाजिक बुराईयों के विषय में एक संदेश देने की कोशिश की गई है.बेहतरीन लोकेेशन में कुल 14 गीतों से सुसज्जित इस फिल्म में दर्शकों को गुदगुदाने का प्रयास भी सफल रहा है.वहीं फिल्म में अपने हिस्से की भूमिका में पूर्व विधायक रणवीर यादव ने प्रोफेशन कलाकारों को मात दे दी है.

जबकि स्थानीय विधायक पूनम देवी यादव फरकिया की मिट्टी की सुगंध बिखेरने में सफल रही है.फिल्म में उन्होंने मंत्री की भूमिका अदा की है.जबकि राजद नेत्री कृष्णा कुमारी यादव का भोजपुरी बोलने का अंदाज भी काफी खास रहा है.माना जा रहा है कि करीब ढाई घंटे की इस फिल्म में स्थानीय तीन राजनीतिक हस्तियों ने अपने-अपने अदाकारी से चार चांद लगा दिया है.



Check Also

पूर्वी ठाठा व खुटिया पंचायत में ABVP के नई इकाई का गठन

लाइव खगड़िया : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की एक बैठक बुधवार को पूर्वी ठाठा पंचायत …