योजनाओं के शिलान्यास के दौरान सरकार की उपलब्धियों को भी बता रहे परबत्ता विधायक

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : परबत्ता विधायक डॉक्टर संजीव कुमार ने बुधवार को क्षेत्र में कई विकास के योजनाओं का शिलान्यास किया. साथ ही उन्होंने आरटीपीएस, आधार पंजीकरण कार्यालय का भी औचक निरीक्षण कर कर्मियों को जीरो टॉलरेंस की नीति पर कार्य करने का निर्देश दिया. विधायक बीते दिनों नयागांव में घटित नाव दुर्घटना में अपनों को खो देने वाले पीड़ित परिवार से भी मिले और सांत्वना दिया. उन्होंने मृतक के परिजनों को हरसंभव मदद का भरोसा दिया.



विधायक ने सिराजपुर भगवती स्थान से शर्मा टोला तक ‌ 55 लाख रुपए की लागत से पीसीसी सड़क, जोरावरपुरा पंचायत के वार्ड नंबर 4 सतखुट्टी टोला में 41 लाख की राशि से समुदायिक भवन का शिलान्यास किया. इस अवसर पर ग्रामीणों में काफी खुशी देखा गया. मौके पर विधायक ने नीतीश सरकार के 15 वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धियों को लोगों के बीच साझा किया. वहीं उन्होंने कहा कि साफ नियत और सभी वर्गों के सर्वांगीण विकास को ध्यान में रखकर अब तक सरकार के द्वारा बनाई गई योजनाओं से समाज में समरूपता आई है और आगे भी इस तरह की योजनाएं जारी रहेगा. साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के कुशल नेतृत्व में सरकार के कामकाज की वजह से बिहार ने नई ऊंचाइयों को प्राप्त किया है. सरकार ने कई उपलब्धियां हासिल की हैं. गांव के टोले से लेकर शहरों तक की तस्वीर और तकदीर बदली है.

मौके पर राजीव कुमार, खिराडीह के मुखिया राहुल सिंह, कबेला पंचायत के मुखिया बालकृष्ण शर्मा, तेमथा करारी के मुखिया राजीव चौधरी, जदयू जिला उपाध्यक्ष मणिभूषण राय, गोगरी नगर अध्यक्ष रवि यादव, जदयू के जिला उपाध्यक्ष लालबिहारी चौरसिया, मीडिया प्रभारी साकेत कुमार आदि उपस्थित थे.



Check Also

साइबर ठगों की करतूत, 15 मिनट में बैंक खाता से उड़ाया 11 लाख

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : वैसे तो साइबर क्राइम को लेकर लोगों को जागरूक …

error: Content is protected !!