ई-रिक्शा बरामद, लेकिन लापता चालक का नहीं मिला सुराग

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : बीते 13 नवम्बर से गायब ई रिक्शा चालक का तो कोई पता नहीं चल सका है, लेकिन उनके ई रिक्शा को जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के बगुलवा ढाला के समीप से बरामद होने की खबर है. लापता रिक्शा चालक जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव का त्रिलोकी नाथ साह उर्फ टुन्नी साह बताया जाता है.



इधर गायब रिक्शा चालक की पत्नी पूनम देवी अपनी पति के खोज में दर-दर को भटक रहीं हैं. वे अपने पति की सकुशल बरामदगी के लिए कभी थाना तो कभी नेताओं के दरबार में चक्कर लगा रहीं हैं. पीड़िता पूनम देवी ने बताया है कि बीते 13 नवम्बर को उसके पति यह कहकर निकले थे कि ई रिक्शा रिज़र्व में लेकर महेशखूंट जा रहे हैं. जिसके बाद वे अपने गांव सलारपुर – कुल्हरिया अबतक लौटकर नहीं आये हैं. साथ ही वे किसी अनहोनी की आशंका से सहमीं हुई हैं. बताया जाता है कि उसके दो बेटे का भी रो-रोकर बुरा हाल है.

बताया जा रहा है कि लापता रिक्शा चालक की पत्नी ने डीआईजी सहित एसपी आदि को आवेदन देकर अपने पति की बरामदगी को लेकर गुहार लगाई है. इधर पसराहा थाना की पुलिस के द्वारा लावारिश अवस्था में ई रिक्शा बरामद करने के बाद लोगों के बीच तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई है.



Check Also

साइबर ठगों की करतूत, 15 मिनट में बैंक खाता से उड़ाया 11 लाख

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : वैसे तो साइबर क्राइम को लेकर लोगों को जागरूक …

error: Content is protected !!