Breaking News

बाइक लूट कांड का उद्भेदन, लूटी गई बाइक बरामद व दो बदमाश गिरफ्तार

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के एनएच 107 पर जीरोमाइल के समीप शुक्रवार की देर शाम हुए बाइक लूट कांड का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है और घटना में प्रयुक्त बाइक को जप्त कर लिया गया है. साथ ही दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है और हथियार भी बरामद हुआ है. 

रविवार को आयोजित प्रेस वार्ता में मामले की जानकारी देते हुए गोगरी के एसडीपीओ मनोज कुमार ने बताया कि जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के नयागांव शिरोमणि टोला निवासी बैंक कर्मी दीपक कुमार चौधरी की बाइक बदमाशों ने एचएच 107 पर लूट लिया था. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस ने महिनाथ नगर के सोनू कुमार को गिरफ्तार किया. जिसकी निशानदेही पर सहरसा जिले के बन्नी बासा निवासी विकास कुमार को गिरफ्तार किया गया. मौके से पुलिस ने एक देसी कट्टा व जिन्दा कारतूस भी बरामद किया. साथ ही पुलिस ने लूटी गई बाइक सहित कुल तीन बाइक को जप्त किया है. जिसमें बदमाशों द्वारा घटना में प्रयुक्त किए गए बाइक भी शामिल हैं. 

मौके पर एसडीपीओ ने बताया कि बाइक लूट कांड का 24 घंटे में उद्भेदन करने वाले पुलिस टीम के सदस्यों को पुरस्कृत करने की अनुशंसा की जायेगी. टीम में संतोष कुमार, महानंद चौधरी, पंकज कुमार, गौतम प्रकाश, श्याम बिहारी चौधरी, ललित कुमार, रौशन कुमार व अरविन्द साह शामिल थे. 


Check Also

15 करोड़ की लागत से निर्मित सौ बेड के अनुमंडलीय अस्पताल का सीएम ने किया लोकार्पण

17 करोड़ की लागत से निर्मित सौ बेड के अनुमंडलीय अस्पताल का सीएम ने किया लोकार्पण

error: Content is protected !!