Breaking News

NH-31 व NH-107 पर हादसा, नाइट गार्ड सहित दो की मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : रविवार को जिले के अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क दुर्घटना में नाइट गार्ड सहित दो की मौत हो गई है. चौथम थाना क्षेत्र के कैथी गांव के समीप एनएच 107 पर बाइक के धक्के से एक नाईट गार्ड की मौत हो गई है. जबकि बाइक पर सवार दो युवक घायल हो गये. मृतक की पहचान कैथी निवासी बबजन महतों का 55 वर्षीय पुत्र जवाहर महतों के रूप में हुई है. दोनों घायल मुरासी गांव निवासी सिकेन्द्र सिंह का बेटा नीतीश कुमार एवं कैलाश यादव का बेटा पारस कुमार बताया जा रहा है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कैथी निवासी जवाहर महतो सरैया स्थित प्लांट में नाईट गार्ड के रूप में कार्य करता था और वो हर रोज की तरह रविवार की शाम को कैथी से सरैया गांव की तरफ पैदल जा रहा था. इसी दौरान पीछे से उन्हें बाइक सवार ने धक्का मार दिया. बताया जाता है कि मौके पर ही नाइट गार्ड की मौत हो गई. जबकि बाइक सवार दोनों युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. घटना के बाद ग्रामीणों के द्वारा तीनो को चौथम सीएचसी लाया गया. जहां डॉक्टर ने नाइट गार्ड को मृत घोषित कर दिया. जबकि घायल दोनों युवकों को रेफर कर दिया गया है. घटना की सूचना पर चौथम पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

दूसरी तरफ मानसी थाना क्षेत्र के जालिम बाबू टोले के समीप एनएच 31 पर ट्रक व बाइक की आमने सामने की टक्कर में एक की मौत हो गई है. घटना में एक अन्य के घायल होने की भी खबर है. मृतक की पहचान मड़ैया गांव निवासी रघु साह के पुत्र 30 वर्षीय हेमंत कुमार के रूप में हुई है. जबकि घायल भी मड़ैया गांव का ही बताया जा रहा है.
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि युवक खगड़िया बाजार से बाइक से घर मड़ैया घर वापस लौट रहा था. इसी दौरान जालिम बाबू टोला के समीप ट्रक व बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई. मृतक के शव को मानसी पुलिस ने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है. जबकि घायल का इलाज सदर अस्पताल में चल जा रहा है.


Check Also

ट्रिपल मर्डर से दहला सीमावर्ती क्षेत्र, एक ही परिवार के 3 सदस्यों की गोली मारकर हत्या

ट्रिपल मर्डर से दहला सीमावर्ती क्षेत्र, एक ही परिवार के 3 सदस्यों की गोली मारकर हत्या

error: Content is protected !!