Breaking News

13 पंचायतों के 174 बूथों पर मतदान कल, सभी तैयारियां पूरी



लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : पंचायत चुनाव के चौथे चरण में जिले के गोगरी प्रखंड के जिला परिषद क्षेत्र संख्या 13 व 14 में बुधवार 20 अक्टूबर को मतदान होना है. सोमवार की शाम चौथे चरण के चुनाव प्रचार का शोर थम चुका है. उल्लेखनीय है कि जिले के गोगरी प्रखंड के जिला परिषद क्षेत्र संख्या 13 एवं 14 में जिला परिषद सदस्य पद सहित कुल 13 पंचायतों में 383 पदों के लिए लिए बुधवार को मतदान होना है. जिसके लिए कुल 174 मतदान केंद्र बनाए गए हैं और शांतिपूर्ण व निष्पक्ष मतदान के लिए सारी तैयारिया पूरी कर ली गई है. यहां कुल मतदाताओं की संख्या 1 लाख 93 हजार 132 है. इस बीच जिलाधिकारी ने मंगलवार को गोगरी के बाढ़ प्रभावित पंचायतों के मतदान केंद्रों का भ्रमण किया. इस दौरान उन्होंने पीसीसीपी पार्टी को शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष चुनाव कराने का निर्देश दिया. जिलाधिकारी सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी आलोक रंजन घोष के द्वारा बाढ़ प्रभावित पंचायतों के मतदान केंद्रों का निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार एवं उप विकास आयुक्त अभिलाषा शर्मा भी मौजूद थे. 

पदाधिकारियों ने बन्नी, बोरना, बलतारा, पकरैल, समसपुर पंचायतों के विभिन्न मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया एवं इन केंद्रों में उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया. इस क्रम में जिलाधिकारी ने निष्पक्ष व स्वतंत्र रूप से निर्वाचन कार्य संपन्न करने हेतु सहयोग देने की अपील किया. जिलाधिकारी ने पीसीसीपी पार्टी एवं पोलिंग पार्टी को महेशखूंट स्थित जवाहर उच्च विद्यालय में संबोधित करते हुए निर्वाचन कार्य गंभीरतापूर्वक व आयोग के निर्देशानुसार संपन्न कराने के संबंध में निर्देशित किया. 
उधर जिलाधिकारी के निर्देशानुसार सभी सेक्टर अधिकारियों ने कल हुए वर्षापात के आलोक में अपने अपने सेक्टर में स्थित मतदान केंद्रों का भ्रमण किया एवं वहां की वास्तविक स्थिति से अवगत कराया. वहीं बताया गया कि वर्षापात की संभावनाओं के मद्देनजर एसडीआरएफ की टीम एवं नौकाओं को भी तैयार रहन को कहा गया है, ताकि आपात स्थिति में इनका प्रयोग किया जा सके.


Check Also

15 करोड़ की लागत से निर्मित सौ बेड के अनुमंडलीय अस्पताल का सीएम ने किया लोकार्पण

17 करोड़ की लागत से निर्मित सौ बेड के अनुमंडलीय अस्पताल का सीएम ने किया लोकार्पण

error: Content is protected !!