Breaking News

खगड़िया के युवक की झारखंड के दुमका में निर्मम हत्या



लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के लगार पंचायत अंतर्गत कटहरा गांव के रहने वाले एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. मृतक लगार पंचायत के कटहरा गांव निवासी गिरजा प्रसाद सिंह उर्फ गिरो सिंह का पुत्र 32 वर्षीय राजीव सिंह बताया जाता है. मिली जानकारी के अनुसार राजीव की हत्या झारखंड के दुमका जिला अंतर्गत सरैयाहाट थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव में कुदाल से प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी गई है. घटना की जानकारी मिलते मृतक के पिता एवं नजदीकी परिजन ने सरैयाहाट थाना पहुंच कर प्राथमिकी दर्ज कराया है और हत्या का आरोप मृतक के चचेरे भाई मुकेश सिंह पर लगा है. 

बताया गया है कि सात दिन पूर्व राजीव सिंह अपने एक अन्य चचेरे भाई की पत्नी के साथ सरैयाहाट गया था. जहां उसकी भेंट चचरे भाई मुकेश सिंह से हुआ. बताया जाता है कि मुकेश सिंह और राजीव की भेंट लंबे अरसे के बाद हुआ था और दोनों अपने चचेरे भाई के घर पर खाना खाकर एक साथ ही सो गया. इसी दौरान राजीव को कुदाल से प्रहार कर मौत की नींद सुला दी गई. 
घटना की जानकारी मिलते ही मृतक राजीव सिंह के घर कोहराम मचा हुआ है. 70 वर्षीय गिरजा प्रसाद सिंह का रो रो कर बुरा हाल है. इकलौते बेटे की मौत से वे गहरे सदमे मे है. साथ ही मृतक की पत्नी और दो छोटे बच्चे का भी रो-रोकर बेहाल हैं. परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.


Check Also

महिलाएं भी जुड़ रहीं काले कारोबार से, 5 Kg गांजा के साथ 3 की गिरफ्तारी

महिलाएं भी जुड़ रहीं काले कारोबार से, 5 Kg गांजा के साथ 3 की गिरफ्तारी

error: Content is protected !!