Breaking News

अलग – अलग स्थानों पर ट्रेन की चपेट में आने से दो की मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : दो अलग-अलग स्थानों पर शनिवार को ट्रेन की चपेट में आने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई है. समाचार संप्रेषण तक दोनों ही शवों की पहचान नहीं हो पाई थी. घटना के बाद मानसी जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 


मानसी जीआरपी के थानाध्यक्ष भोला सिंह ने बताया है कि मानसी-सहरसा रेलखंड के धमारा घाट स्टेशन के समीप सहरसा से जमालपुर जाने वाली सवारी ट्रेन की चपेट में आने से शनिवार की सुबह लगभग 50 वर्षीय एक वृद्ध की मौत हो गई है. स्टेशन अधीक्षक दुर्बल राय ने बताया कि वृद्ध को सुबह में स्थानीय लोगों ने स्टेशन पर देखा था और ट्रेन जाने के बाद वृद्ध के शव को देखा गया.

दूसरी घटना मानसी-एकनिया के बीच की बताई जा रही है. जहां एक अज्ञात युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है. बताया जाता है खगड़िया से मानसी की ओर जा रही सवारी गाड़ी के चपेट में आने से युवक की मौत हो गई.  जीआरपी थानाध्यक्ष भोला सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही दोनों ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और शव की पहचान कराई जा रही है. साथ ही घटना की जांच की जा रही है.

Check Also

दुर्घटना में घायल की मौत के बाद सदर अस्पताल में हंगामा, आक्रोशितों ने जमकर काटा बवाल

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिले के सदर अस्पताल में गुरूवार को उस वक्त अफरातफरी …

error: Content is protected !!