Breaking News

मैया के साथ सेल्फी का बढ़ा क्रेज, सोशल मीडिया पर आस्था की धूम



लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : इन दिनों दुर्गा मैया के साथ सेल्फी का क्रेज बढ़ा है और सोशल मीडिया पर आस्था की धूम मची हुई है. हलांकि यह ट्रेंड नया नहीं है, लेकिन अब रफ्तार कुछ ज्यादा ही तेज हो गई है. माता का दर्शन, पूजा और फिर मां के साथ सेल्फी का क्रेज युवाओं सहित हर वर्ग के लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. टीन एजर लड़का व लड़कियों से लेकर महिला व पुरूष भी इसमें पीछे नहीं रहना चाह रहे हैं. साथ ही तत्काल इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड करने की भी जबरदस्त होड़ सी मची है. हलांकि मां के दर्शन के साथ सेल्फी का नया ट्रेंड आयोजकों के लिए परेशानी का सबब भी बना है. बावजूद इसके मां के दरबार में कोई किसी को निराश करना नहीं चाह रहे हैं.

जिले के विभिन्र दुर्गा मंदिरों व पूजा पंडालों में गुरूवार को मां के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ती रही और मैया के साथ सेल्फी लेने की होड़ मची रही. कोरोना गाइड लाइनों का पालन नहीं होने से भी आयोजकों की परेशानी बढ़ाता रहा है. लेकिन इस दौरान श्रद्धालुओं के आस्था व विश्वास चरम पर रहा है.

कोरोना के कारण विगत वर्ष दशहरा की धूम गुम सी रही थी. मंदिरों में मां के दर्शन से लेकर मेला का आनंद उठाने से भी लोग वंचित रह गये थे. लेकिन इस वर्ष लोगों के अंदर का उत्साह उफान पर है और मंदिरों व पूजा पंडालों में भीड़ उमड़ती रही.

शहर के विभिन्र दुर्गा मंदिरों में स्थापित प्रतिमा व पूजा पंडाल




Check Also

भाकपा नेता जगन्नाथ दास का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

भाकपा नेता जगन्नाथ दास का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

error: Content is protected !!