Breaking News

बीपीएससी की 65वीं परीक्षा में नीलिमा व अरविंद को मिली सफलता



लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : बिहार लोक सेवा आयोग के द्वारा 65वीं संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा का रिजल्ट गुरुवार को जारी कर दिया गया है. प्रारंभिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार इस परीक्षा में जिले की नीलिमा राय एवं अरविंद कुमार को सफलता मिली है.

जिले के बेलदौर प्रखण्ड के चौढली गांव निवासी आनंद भारती की पत्नी नीलिमा राय ने बीपीएससी की परीक्षा में जेनरल कोटे से 159वां रैंक लाकर कामयाबी हासिल की है. नीलिमा का सेलेक्शन डीएसपी पद के लिए हुआ है. नीलिमा की इस बड़ी सफलता पर न सिर्फ उनके ससुराल चोढली में बल्कि उसके मायके में भी जश्न का माहौल है. दोनों ही जगहों पर मिठाई बांटे जा रहे है और नीलिमा को बधाई दी जा रही हैं.

बताया जाता है कि नीलिमा को इससे पहले 64वीं बीपीएसी की परीक्षा में भी सफलता मिली थी. लेकिन उस वक्त उनका रैंक 268वां था और उनका चयन रेवेन्यू ऑफिसर पद के लिए हुआ था. लेकिन डीएपी बनने की चाहत लिए वो फिर से परीक्षा में शामिल हुई और इस बार का परिणाम उनकी चाहत को मंजिल तक पहुंचा गई. बताया जाता है कि नीलिमा की पति कर्नाटक में इंजीनियर हैं और वे वहीं रहकर परीक्षा की तैयारी की. ।नीलिमा ने अपनी सफलता का श्रेय अपने परिवार, दोस्त और सर्किल के लोगो को दिया है.
दूसरी तरफ जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र के गौछारी निवासी नेपाली चौरसिया के पुत्र अरविंद कुमार ने भी इस परीक्षा में सफलता हासिल की है. अरविंद कुमार को 278वां रैक मिला है.


Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!