Breaking News

JDU : गांव व बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करने पर दिया गया बल

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जनता दल यूनाइटेड के जिला कार्यकारिणी की बैठक रविवार को गोशाला रोड स्थित मंडप विवाह भवन में आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष बबलू कुमार मंडल एवं संचालन जिला उपाध्यक्ष सुनील कुमार ने किया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा एवं विशिष्ट अतिथि के तौर पर बेलदौर के विधायक पन्नालाल सिंह पटेल, परबत्ता के विधायक डॉ संजीव कुमार, पार्टी के जिला प्रभारी सह पूर्व विधान परिषद सदस्य भूमिपाल राय, दुर्गेश राय, लोकसभा प्रभारी रामविनय सिंह, पूर्व विधायक पूनम देवी यादव, प्रदेश महासचिव साधना देवी, जिले के चारों विधानसभा प्रभारी, जिले के सभी प्रखंड के अध्यक्ष, विभिन्न प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष उपस्थित थे. 

मौके पर प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने संगठन को पंचायत, गांव व बूथ स्तर तक मजबूत करने में तत्परता व निष्ठा के साथ जुट जाने का आह्वान पार्टी कार्यकर्ताओं से किया. साथ ही उन्होंने प्रखंड, पंचायत व प्रत्येक गांव के दस-दस कार्यकर्ताओं की सूची बनाकर प्रदेश को भेजने का निर्देश दिया. वहीं 16 वर्षों के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा किये गए कार्यों को जन जन तक पहुंचाने का आह्वान किया गया.

बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के जिलाध्यक्ष बबलू कुमार मंडल ने कहा कि पार्टी ने उन्हें जिलाध्यक्ष के रूप में जो जिम्मेदारी दी है, उसपर वे शत प्रतिशत खड़ा उतरने की कोशिश करेंगे. साथ ही उन्होंने प्रदेश द्वारा निर्धारित हर निर्देश व अभियान को ससमय पूरा कर जिले में संगठन को और मजबूत और धारदार बनाने की बातें कहीं.

इस अवसर पर परबत्ता के विधायक डॉ संजीव कुमार ने अपने संबोधन के दौरान गांव स्तर तक जदयू कार्यकर्ताओं को सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी देने का आह्वान करते हुए जदयू को गांव व टोला स्तर पर मजबूत करने की अपील पार्टी कार्यकर्ताओं से किया. साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से भी योजनाओं के बारें में जनजागरूकता अभियान चलाने की बातें कही. 


वहीं विधायक पन्नालाल सिंह पटेल, पार्टी प्रभारी भूमिपाल राय व दुर्गेश राय, लोकसभा प्रभारी रामविनय सिंह, पूर्व विधायक पूनम देवी यादव, प्रदेश महासचिव साधना देवी आदि ने भी संगठन को गांव व बूथ स्तर पर मजबूत बनाने व सीएम नीतीश कुमार के विकासात्मक कार्यों को जन जन तक पहुंचाने की बात कही.

कार्यक्रम के दौरान पूर्व जिला परिषद सदस्य विद्यानंद दास को प्रदेश अध्यक्ष ने जदयू की सदस्यता ग्रहण कराया. मौके पर अशोक कुमार सिंह, मनोज कुमार सिंह, दीपक कुमार सिन्हा, नीलम वर्मा, अरविन्द मोहन, राजीव कुमार राजू, उमेश सिंह पटेल, मो साहेब उद्दीन, विक्रम यादव, चंदन कुमारी, राका सहाय, जय कुमार सिन्हा, सुमित कुमार सिंह आदि उपस्थित थे.

Check Also

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

error: Content is protected !!