Breaking News

वार्ड नंबर 7 के पार्षद मीना देवी ने दिया पद से इस्तीफा

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : आगामी वर्ष होने वाले नगर परिषद के चुनाव के पूर्व शहर की राजनीति गर्म होने लगी है और जिला मुख्यालय के स्टेशन रोड की जर्जरता आग में घी डालने का काम कर रहा है. इस बीच भाजपा नेत्री सह वार्ड नंबर 7 के नगर पार्षद मीना देवी उर्फ मीना गुप्ता खंडेलिया ने नगर परिषद की कार्यशैली पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. 

नगर सभापति को लिखे गये पत्र में नगर पार्षद ने लिखा है कि विगत कुछ दिनों से नगर परिषद के पार्षद और स्थानीय जनप्रतिनिधियों के बीच हो रही जुबानी जंग से वे खुद को व्यथित महसूस कर रही हैं. साथ ही उन्होंने विकासात्मक कार्यों में वार्ड नंबर 7 की अवहेलना करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि विगत कुछ वर्षों में इस वार्ड के योजनाओं का कार्यान्वयन जानबूझ कर नहीं करवाया गया.

वहीं मीना गुप्ता ने लिखा है कि पार्षदों के बीच राजनीतिक विरोध हो सकता है, लेकिन नगरवासियों के सुविधाओं का भी ख्याल रखा जाना चाहिए था. उन्होंने शहर के स्टेशन रोड की जर्जरता का जिक्र करते हुए कहा है कि शहर की दुर्गति जनता देख रही है.

गौरतलब है कि वार्ड पार्षद मीना दैवी भाजपा के कद्दावर नेता संजय खंडेलिया की धर्मपत्नी है. विगत दिनों भाजपा के प्रदेश से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक के नेताओं का जिले में जमघट लगा था. कार्यक्रम के संयोजक संजय खंडेलिया ही थे. हलांकि पत्नी का नगर पार्षद पद से इस्तीफा देने के मामले में संजय खंडेलिया ने कहा है कि ये उनका व्यक्तिगत निर्णय है और उन्होंने जो समझा, देखा व महसूस किया होगा, उसी के आधार पर निर्णय लिया गया होगा.


Check Also

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

error: Content is protected !!