Breaking News

आक्रोशित भीड़ ने सदर एसडीओ के वाहन का किया घेराव

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के चौथम प्रखंड के सोनवर्षा घाट में रास्ते के एक विवाद को सुलझाने पहुंचे सदर एसडीओ का आक्रोशित ग्रामीणों ने रविवार को घेराव कर दिया. इस दौरान करीब आधे घंटे तक एसडीओ के वाहन के आगे हंगामा होता रहा. बाद में एसडीओ के गार्ड व स्थानीय पुलिस पदाधिकारी के समझाने के बाद आक्रोशित मानें और इसके बाद एसडीओ के वाहन को भीड़ से निकाला जा सका. 

दरअसल में चौथम प्रखंड के सोनवर्षा घाट में रास्ता का विवाद को लेकर एसडीओ धर्मेंद्र कुमार पहुंचे थे. बताया जाता है की एसडीओ द्वारा फिलहाल वैकल्पिक रास्ता निकाला गया था. लेकिन ग्रामीण मुख्य रास्ता की मांग कर रहे थे. इसी बीच एसडीओ जब लौटने लगे तो स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और फिर बड़ी संख्या में महिलाएं व पुरुष जमा होकर एसडीओ के वाहन के आगे आ गए. इस बीच चौथम थाना की गाड़ी को भी निकलने नहीं दिया गया और आक्रोशित हंगामा करने लगे. वहीं एसडीओ ने भी लोगों को समझाने का काफी प्रयास किया. लेकिन कोई कुछ सुनने को तैयार नहीं थे.

आक्रोशित लोग स्थानीय सीओ व अमीन पर मनमानी का आरोप लगाते हुए कहा कि दो परिवारों को पर्चा दिया गया है और अब कुछ लोगों के द्वारा रास्ता को बंद कर दिया गया है. जिस कारण आमलोगों को परेशानी हो रही है. इधर एसडीओ के जाते ही कई थानों की पुलिस सोनवर्षा घाट पहुंची. इस क्रम में चौथम के थानाध्यक्ष मुरारी कुमार सहित बेलदौर थानाध्यक्ष संतोष कुमार, महेशखूंट थानाध्यक्ष नीरज कुमार ठाकुर पुलिस बल के साथ मौजूद होकर स्थिति पर नजर बनाये हुए थे. मामले पर एसडीओ धर्मेंद्र कुमार ने बताया है कि रास्ता का विवाद का मामला डीएम के न्यायलय में चल रहा है और जबतक पर्चा को निरस्त नहीं किया जाता तबतक उसे नहीं हटाया जा सकता है. बावजूद इसके फिलहाल वैकल्पिक रास्ता निकालने का निर्देश दिया गया है.

Check Also

मैया के साथ सेल्फी का बढ़ा क्रेज, सोशल मीडिया पर आस्था की धूम

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : इन दिनों दुर्गा मैया के साथ सेल्फी का क्रेज बढ़ा …

error: Content is protected !!