Breaking News

चौथे दिन परबत्ता में 117 एवं गोगरी में 188 ने दाखिल किया नामजदगी का पर्चा

लाइव खगडिया (मुकेश कुमार मिश्र) : तीसरे चरण के चुनाव को लेकर नामांकन के चौथे दिन सोमवार को गोगरी में जिला परिषद के लिए चार प्रत्याशियों ने नांमाकन कराया. जबकि मुखिया, सरपंच, पंचायत समिति सदस्य, पंच और वार्ड सदस्य पद के लिए 188 लोगों ने नामांकन पत्र दाखिल किया है. 

जबकि परबत्ता में तीसरे चरण के चुनाव को लेकर नामांकन के चौथे दिन सोमवार को 117 प्रत्याशियों ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया. इस क्रम में पेट्रोल डीजल की बढ़ती मूल्यों पर विरोध जताते हुए पिपरा लतीफ पंचायत के सरपंच पद के प्रत्याशी अब्दुल राजिक अपने समर्थकों के साथ ने तांगा पर सवार होकर नामांकन कराने प्रखंड मुख्यालय पहुंचे. जिसको लेकर तांगा को गुब्बारे एवं गेंदा फूल की लड़ी से सजाया गया था. 

उधर प्रखंड विकास पदाधिकारी सह निर्वाची पदाधिकारी अखिलेश कुमार ने बताया कि दूसरे चरण के नामांकन, संवीक्षा, नाम वापसी के बाद 12 पंचायतो में 55 पंच सदस्य एवं तीन पंचायत में तीन वार्ड सदस्य निर्विरोध रहे हैं. जबकि तीसरे चरण के लिए नामांकन के चौथे दिन मुखिया पद के लिए 8 ( महिला 6 व पुरुष 2), सरपंच पद के 2 ( महिला 1 व पुरुष 1 ), पंचायत समिति सदस्य पद के लिए 13 (11 महिला व 2 पुरुष), वार्ड सदस्य पद के लिए 61 ( 41 महिला व 20 पुरुष ) एवं पंच सदस्य पद के 33 ( 20 महिला व 13 पुरूष) सहित कुल 117 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया हे. चौथे दिन के नामांकन के साथ अबतक विभिन्न पदों के लिए 600 ने नामांकन कराया है.

Check Also

NH-31 पर भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 3 सदस्यों की दर्दनाक मौत

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिले के महेशखुंट थाना क्षेत्र के एनएच -31 पर ऑटो …

error: Content is protected !!