Breaking News

नामांकन के दूसरे दिन गोगरी में 228 व परबत्ता में 246 ने भरा नामजदगी का पर्चा



लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : पंचायत आम चुनाव के तीसरे चरण के लिए नामांकन के दूसरे दिन शुक्रवार को विभिन्न पदों के लिए गोगरी में 228 एवं परबत्ता में 246 उम्मीदवारों ने अपना-अपना नामजदगी का पर्चा दाखिल किया.

तीसरे चरण के चुनाव को लेकर गोगरी प्रखंड मुख्यालय में नामांकन के दूसरे दिन शुक्रवार को विभिन्न पदों के लिए कुल 228 उम्मीदवारों ने नामांकन कराया. जिसमें मुखिया पद के लिए 17, सरपंच पद के लिए 10, पंचायत समिति सदस्य पद के लिए 13, वार्ड सदस्य पद के लिए 148 एवं पंच पद के लिए 37 उम्मीदवारों ने अपना-अपना नामजदगी का पर्चे भरा. जबकि तीन मुखिया अभ्यर्थियों ने दो सेट में अपना-अपना नामजदगी का पर्चा दाखिल किया. 

उधर तीसरे चरण के चुनाव को लेकर नामांकन के दूसरे दिन परबत्ता में मुखिया पद के लिए 25 (7 महिला व 18 पुरुष), सरपंच पद के लिए 20 (7 महिला व 13 पुरुष ), पंचायत समिति सदस्य पद के लिए 22 (18 महिला व 4 पुरुष), वार्ड सदस्य पद के लिए 130 ( 57 महिला व 73 पुरुष) एवं पंच सदस्य पद के लिए 49 (32 महिला व 17 पुरूष) सहित कुल 246 उम्मीदवारों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया. 
अनुमंडल निर्वाची अधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी अमन कुमार सुमन ने बताया है कि तीसरे चरण के चुनाव के लिए नामांकन के दूसरे दिन शुक्रवार को जिप सदस्य के लिए जिला परिषद क्षेत्र संख्या 16 से चार उम्मीदवारो ने नामांकन पत्र दाखिल किया है. जबकि जिला परिषद क्षेत्र संख्या 15 से अभी तक किसी ने भी नामांकन नहीं किया है.

Check Also

भक्तों की विनती पर जब कुंवारी कन्याएं हंसी तो मंदिर परिसर में छा गया खुशहाली

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : आदिशक्ति मां दुर्गा की आराधना से वातावरण भक्तिमय हो …

error: Content is protected !!