Breaking News

पीएम मोदी के जन्मदिन पर भाजपा का सेवा एवं समर्पण अभियान आरंभ



लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अवतरण दिवस को सेवा और समर्पण कार्यक्रम के माध्यम से मनाने का निश्चय किया है. यह जानकारी देते हुए भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता सह क्षेत्रीय प्रभारी संजय खंडेलिया ने बताया है कि बिहार के अन्य जिलों की तरह ही खगड़िया में भी भाजपा 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक सेवा और समर्पण कार्यक्रम के माध्यम से समाज के हर तबके तक पीएम मोदी के सदकार्यो का संदेश देते हुए सेवाभाव से काम करेगी. उन्होंने कहा हे कि युगपुरुष नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को यादगार बनाने का इससे अच्छा कोई प्रकल्प नही हो सकता.

भाजपा नेता संजय खंडेलिया ने बताया है कि बिहार भाजपा से कार्यक्रम प्रभारी विधायक संजय सरावगी और सह प्रभारी राजेश वर्मा के कुशल नेतृत्व में यह कार्यक्रम आगामी 20 दिनों तक चलेगा और इसी क्रम में शुक्रवार को खगड़िया में पंचमुखी हनुमान मंदिर में 71 किलो लड्डू का प्रसाद चढ़ाकर पीएम मोदी के दीर्घायु होने की प्रार्थना भाजपा कार्यकर्ताओ ने की है. साथ ही प्रधानमंत्री द्वारा कृत कार्यों की प्रदर्शनी भी सरस्वती विद्या मंदिर में प्रदर्शित की गई है. जबकि सदर अस्पताल में भर्ती मरीजों के बीच फल का वितरण महिला मोर्चा के नेतृत्व में किया गया है. 

वहीं संजय खंडेलिया ने बताया कि इसी तरह का कार्यक्रम लगातार भाजपा के विभिन्न मंच-मोर्चा के नेतृत्व में जिले भर में चलचा रहेगा. इस क्रम में 27 सितंबर को जिलेभर में विभिन्न जगहों पर प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के लाभुको के बीच थैला वितरण का कार्यक्रम भी आयोजित किया जायेगा. बताया जाता है कि इस थैले का लोकार्पण विगत दिनों केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय और पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने संयुक्त रूप से किया था.

Check Also

मैया के साथ सेल्फी का बढ़ा क्रेज, सोशल मीडिया पर आस्था की धूम

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : इन दिनों दुर्गा मैया के साथ सेल्फी का क्रेज बढ़ा …

error: Content is protected !!