Breaking News

लोजपा के जिला कार्यकारिणी का गठन, कई को मिली नई जिम्मेदारी

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : लोक जनशक्ति पार्टी का बलुआही स्थित पार्टी कार्यालय में रविवार को एक बैठक का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष शिवराज यादव ने किया. मौके पर पार्टी के जिला कार्यकारिणी का गठन किया गया. इस क्रम में मनीष कुमार को जिला प्रवक्ता, विद्यानंद पासवान, जय नारायण सिंह व चंदन सिंह को जिला उपाध्यक्ष एवं अनन्त पासवान, मनोरंजन सिंह, मणिकांत महतो, दिनेश पासवान व सरुण पासवान को जिला महासचिव बनाया गया. जबकि विजेंद्र पासवान, राजीव कुमार रंजन, दीपक रंजन शर्मा, नवीन कुमार, सत्येंद्र पासवान व रामविलास पासवान को जिला सचिव मनोनीत किया गया. साथ ही कामदेव पासवान व वीर कुमार शर्मा को संगठन सचिव मनोनीत किया गया. 

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष शिवराज यादव ने सबों को मनोनयन पत्र देते हुए फूल माला पहनाकर सम्मानित किया. मौके पर लोजपा के नव मनोनित पदाधिकारियों ने संगठन की मजबूती के लिए तन-मन-धन से सहयोग करने की बातें कहीं और लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के हाथों को मजबूत करने का संकल्प लिया. वहीं जिला अध्यक्ष शिवराज यादव ने कहा कि पार्टी सुप्रीमो चिराग पासवान ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है उसको पूरा करने के लिए वो लगातार कार्य कर रहें हैं. इस क्रम में आज जिला कार्यकारिणी का गठन किया गया है आगे भी कार्य जारी रहेगा.

मौके पर लोजपा के वरिष्ठ नेता रतन पासवान ने कहा कि खगड़िया की जनता स्वर्गीय रामविलास पासवान की तरह चिराग पासवान को भी हमेशा मान-सम्मान व प्यार देती रहेगी. इसका एक नजारा चिराग पासवान के आशीर्वाद यात्रा में भी देखने को मिला. इस अवसर पर दलित सेना के प्रखण्ड अध्यक्ष रामविलास पासवान भी मौजूद थे.

Check Also

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

error: Content is protected !!