Breaking News

सोशल मीडिया पर दोस्ती.. प्यार.. फिर दोनों फरार, अब पकड़ लाई पुलिस

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता थाना में अजब प्रेम की एक गजब कहानी सामने आई है. इस कहानी में जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के एक गांव की एक किशोरी को सोशल मीडिया पर मोतिहारी के एक युवक से दोस्ती होती है और फिर प्यार. इसके बाद युवक मोतिहारी से परबत्ता पहुंच जाता है और फिर दोनों फरार हो जाते हैं. इस मोहब्बत में लड़की के घर वाले आड़े आते हैं तो पुलिस प्रेमी युगल को पकड़ लाती है. 

दरअसल परबत्ता थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की जुलाई में घर से फरार हो गई थी. बताया जाता है कि लड़की ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकली और फिर वापस नहीं लौटी. जिसके बाद परिजनों ने लड़की की बरामदगी को लेकर पुलिस के समक्ष गुहार लगाई और थाना में मामला दर्ज किया. मामले में सहायक अवर निरीक्षक धर्मदेव राम के नेतृत्व में पुलिस टीम ने शुक्रवार को मोतिहारी जिला का रहने वाला एक युवक राजू कुमार  सिंह के साथ लड़की को परबत्ता बाजार से बरामद कर लिया. कहा जा रहा है कि लड़की के परिजन से उनके घर मिलने की चाहत में दोनों परबत्ता पहुंचे थे. लेकिन उसके पहले ही पुलिस पहुंच गई. वहीं सहायक थाना अध्यक्ष जयप्रकाश यादव ने बताया कि दोनों को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा. इसके बाद आगे की कार्रवाई न्यायालय के निर्देशानुसार की जाएगी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों के बीच मैक्स टकाटक (सोशल साइट ऐप) के जरिए दोस्ती हुई और फिर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई. इस क्रम में दोनों ने एक-दूसरे को अपना-अपना मोबाइल नंबर शेयर किया और फिर शुरू हो गई बातों का सिलसिला. हलांकि लड़की नाबालिक बताई जा रही है.

Check Also

दुर्घटना में घायल की मौत के बाद सदर अस्पताल में हंगामा, आक्रोशितों ने जमकर काटा बवाल

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिले के सदर अस्पताल में गुरूवार को उस वक्त अफरातफरी …

error: Content is protected !!