Breaking News

21 साल के युवक को 41 साल की महिला से हुआ प्यार, दोनों ने रचाई शादी



लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : “इश्क़ पर ज़ोर नहीं है ये वो आतिश ‘ग़ालिब’ कि लगाए न लगे और बुझाए न बने”, मिर्ज़ा ग़ालिब की शायरी बहुत ही प्रसिद्ध है. प्यार करने वाले लोग अक्सर इस शायरी का ज़िक्र करते हैं. वैसे देखा जाए तो इश्क़ अंधा होता है. ये न उम्र देखता है और ना ही कोई बंधन. बस हो जाता है. ऐसा ही एक मामला जिले के परबत्ता प्रखंड अंतर्गत दरियापुर पंचायत के पंचखुट्टी नयागांव से सामने आया है. जहां 21 साल के एक लड़के को 41 साल की चार बच्चों की मां से शादी रचानी पड़ी है.

मिली जानकारी के मुताबिक जोरावरपुरा पंचायत अंतर्गत शिरोमणि टोला के 21 वर्षीय युवक का विगत दो वर्षों से प्रेम-प्रसंग दरियापुर पंचायत के पंचखुट्टी नयागांव निवासी चार बच्चे की मां से चल रहा था. महिला के यहां युवक का आना-जाना लगा रहता था. शनिवार की  देर शाम महिला के घर उक्त  युवक को पंचखुट्टी नयागांव में ग्रामीणों ने पकड़ लिया. उसके बाद  दरियापुर पंचायत के सरपंच एवं जोरावरपुरा पंचायत के सरपंच  को बुलाया गया.

जिसके उपरांत दोनों पक्षों के लोग उपस्थित हुए और फिर एक पंचनामा कागज बनाकर दर्जनों ग्रामीणों के समक्ष लड़का ने महिला की मांग में सिंदूर भर दिया. बताते चलें कि युवक और महिला अलग-अलग जाति के हैं तथा महिला के पति का देहांत हो चुका है. चार संतानों में से महिला ने दो पुत्र को रखने की बात लिखित रूप में की है. जबकि उनके दो अन्य पुत्र दादी के पास ही रहेंगे.  शादी के बाद ग्रामीणों ने युवक के साथ महिला को विदा कर दिया है. उनके साथ महिला के दो बच्चे भी गए हैं. बहरहाल इस शादी की चर्चाएं लोगों के जुबान पर है.



Check Also

भक्तों की विनती पर जब कुंवारी कन्याएं हंसी तो मंदिर परिसर में छा गया खुशहाली

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : आदिशक्ति मां दुर्गा की आराधना से वातावरण भक्तिमय हो …

error: Content is protected !!