Breaking News

सत्यम के इलाज के लिए वाट्सएप ग्रुप की पहल, भेंट किया 15 हजार



लाइव खगडिया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के रामपुर पंचायत अंतर्गत मोजाहिदपुर गांव निवासी पवन पंडित के पुत्र सत्यम कुमार के स्वास्थ्य को लेकर परिजन परेशान हैं. पीएमसीएच के डॉक्टरों ने उन्हें ऑपरेशन कराने की सलाह दिया है. लेकिन मजदूरी करके अपने परिवार की आजीविका चलाने वाले पवन पंडित की कमजोर आर्थिक स्थिति इलाज में परेशानी का सबब बन गया था. इस बीच व्हाट्सएप ग्रुप हमारा परबत्ता ने पहल की और ग्रुप के सदस्यों के सहयोग से फंड जुटाया गया और लगभग 15000 की राशि सत्यम एवं पवन पंडित के पटना प्रस्थान करने के पूर्व सौंप दिया गया. 
वहीं पवन पंडित ने बताया कि पटना के डॉक्टरों ने ऑपरेशन में 80 हजार रुपये का खर्च बताया था और इलाज में इस बड़ी राशि को लेकर वे काफी चिंतित थे. ऐसे में व्हाट्सएप ग्रुप हमारा परबत्ता ने आगे बढ़कर मदद करने का प्रयास किया है. जिसके लिए उन्होने ग्रुप के प्रति आभार व्यक्त किया. 

मौके पर तेमथा निवासी सुनील कुमार मंडल, अभिषेक कुमार, आदित्य राज, सौरव कुमार, गुरुदेव कुमार, गुंजन कुमार समेत कई अन्य मौजूद थे. वहीं एडमिनद्वव एवं ग्रुप के संरक्षण पंकज कुमार राय ने बताया कि हमारा परबत्ता व्हाट्सएप ग्रुप के द्वारा स्थापना के बाद से ही लगातार सामाजिक सरोकारों से जुड़े विषयों पर पहल की जाती रही है. जिसमें सदस्यों का भी भरपूर सहयोग मिलता रहा है. बताया जाता है कि अगुवानी घाट में विगत वर्ष 24 अगस्त को हुई नाव दुर्घटना में लापता हुए तेमथा राका निवासी श्रवण ठाकुर के परिजन एवं घायल गौछारी निवासी जयचंद्र चौरसिया को भी ग्रुप के सदस्यों के सहयोग से पच्चीस- पच्चीस हजार की आर्थिक मदद किया गया था.

Check Also

पुत्र वियोग में मां ने भी तोड़ा दम

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : एक मां अपने बेटे की दिन-रात देखभाल करती है. …

error: Content is protected !!