Breaking News

तमंचे पर डिस्को करना पड़ गया महंगा, दो युवकों की गिरफ्तारी



लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : तमंचे पर डिस्को करना दो युवकों को महंगा पड़ गया है और वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल युवकों द्वारा अपने-अपने हाथ में अवैध पिस्टल व देसी कट्टा लहराते हुए डीजे की धुन पर नाचते-गाते हुए एक वीडियो सोशल साइल पर वायरल हुआ था. 

मामले पर एसपी अमितेश कुमार ने बताया है कि बेलदौर के थानाध्यक्ष के मोबाइल पर भी यह वीडियो 30 जुलाई को प्राप्त हुआ था. वायरल वीडियो से समाज में भय, दहशत व आक्रोश का माहौल बन गया था. बताया जाता है कि युवक नशे की हालत में भी थे. इस संबंध में बेलदौर थाना में शस्त्र अधिनियम एवं बिहार मद्यनिषेध व उत्पाद अधिनियम के तहत 30 जुलाई को ही कांड संख्या 168/21 दर्ज किया था. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के पश्चिमी तेलिहार निवासी चंदन कुमार एवं सुमित कुमार को गिरफ्तार कर लिया. मौके से पुलिस ने Oppo कंपनी का दो मोबाइल भी बरामद किया है. 
छापेमारी दल में बेलदौर थाना प्रभारी शिव कुमार यादव, पुलिस अवर निरीक्षक जय प्रकाश सिंह, सहायक अवर निरीक्षक शैलेश कुमार सहित शस्त्र बल शामिल थे.

Check Also

आजादी का अमृत महोत्सव : फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0 का आयोजन

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आजादी का …

error: Content is protected !!