Breaking News

करंट की चपेट में आए पति को बचाने दौड़ी पत्नी, दोनों की मौत




लाइव खगड़िया( मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के चौथम थाना क्षेत्र के ब्रम्हा गांव में बुधवार की शाम करंट लगने से एक दंपति की दर्दनाक मौत हो गई है. मृतकों में ब्रम्हा गांव निवासी 37 वर्षीय पिंटू यादव एवं उनकी पत्नी 33 वर्षीय टुनिया देवी शामिल हैं. घटना की सूचना मिलते ही चौथम थाना के एसआई रणवीर राजन मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे के ले लिया है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पिंटू यादव के घर के बगल में 440 वोल्ट का बिजली का तार गिरा हुआ था. कहा जा रहा है कि वे उस स्थल पर पेशाब करने के लिए घर से निकले थे. इसी दौरान वे तार के संपर्क आ गये. जबकि पति को बचाने के लिए मौके पर पहुंची पत्नी भी करंट की चपेट में आ गईं. जिससे दोनों की ही मौके पर ही मौत हो गई. 


घटना की खबर गांव में आग की तरह फैल गई और घटनास्थल के पास लोगों की भीड़ जुट गई. हादसे से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना से ग्रामीणों में बिजली विभाग के प्रति काफी आक्रोश देखा जा रहा है और ग्रामीणों का कहना है कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण घटना हुई है. ग्रामीणों बिजली विभाग के कर्मियों पर कार्रवाई की मांग उठाने लगे हैं. इधर थानाध्यक्ष मुरारी कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम में भेजा जा रहा है.

Check Also

आजादी का अमृत महोत्सव : फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0 का आयोजन

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आजादी का …

error: Content is protected !!