Breaking News

जिले में फिर सक्रिय हुआ झपटमार गिरोह, दो घटनाओं को अंजाम देकर ले उड़ा 3.75 लाख



लाइव खगड़िया (मनीष/मुकेश) : जिले में झपटमार गिरोह एक बार फिर सक्रिय हो गया है और एक दिन में दो घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस के सामने चुनौती पेश कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार उचक्कों के द्वारा जिले के चित्रगुप्तनगर थाना क्षेत्र के समीर नगर निवासी शिक्षिका जयमाला कुमारी से 75 हजार रूपये झपट लिया गया है. बताया जाता है कि शिक्षिका एसबीआई के मुख्य शाखा से राशि निकासी कर उसे बैग में ऱख अपने घर लौट रहीं थीं. इसी दौरान पूरानी होम गार्ड ऑफिस के समीप बाइक सवार उचक्कों ने शिक्षिका को धक्का देते हुए बैग झपट लिया और फरार हो गया.

बाइक पर दो लोगों के सवार होने की बातें बताई जा रही है. बैग में बैंक से निकाली गई 75 हजार रूपये सहित बैंक का पासबुक, एटीएम कार्ड व मोबाइल होने की बातें कही जा रही है. घटना के बाद शिक्षिका के द्वारा चित्रगुप्तनगर थाना में आवेदन दिया गया है. बहरहाल पुलिस मामले की जांच व झपटमार गिरोह की पहचान में जुट गई है. 


उधर जिले के गोगरी थाना क्षेत्र से भी छपटमार गिरोह के द्वारा तीन लाख रूपये झपट कर फरार होने की खबर है. मिली जानकारी के अनुसार मुशकिपुर कोठी के कब्रिस्तान के समीप से एक बाइक पर सवार दो उचक्कों के द्वारा ई-रिक्शा से जा रहे शिरनियां निवासी 70 वर्षीय चंद्रदेव मिश्र और उसके पुत्र अनुरंजन कुमार से तीन लाख झपट लिया गया है और मौेके से फरार होने में सफल रहा है. पीड़ित चंद्रदेव मिश्र ने बताया है कि वो अपने पुत्र के साथ युनियन बैंक ऑफ इंडिया के जमालपुर गोगरी शाखा से रूपये की निकासी कर अपने घर शिरनिया लौट रहे थे. इसी दौरान मुश्कीपुर कोठी कब्रिस्तान के समीप बाइक सवार उचक्कों ने उनकी ई-रिक्शा को ओवरटेक करते हुए पास आया और हाथ से रूपए वाला थैला झपट फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. साथ ही मौके पर गोगरी थाना की पुलिस भी पहुंची और मामले की जांच व झपटमार गिरोह की पहचान में जुट गई है.

Check Also

खगड़िया में अलग – अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत

खगड़िया में अलग - अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत

error: Content is protected !!