Breaking News

पीड़ित परिवार से मिल BJP टीम ने प्रकट की संवेदना,सूखा राशन व अन्य सामग्री किया भेंट




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिले के सदर प्रखंड के रसौंक गांव पहुंच भाजपा की एक टीम ने पीड़ित परिवार को संत्वाना दिया और साथ ही पीड़ित परिवार को सहायता प्रदान किया गया. इस क्रम में भाजपा की टीम ने मृतक कर्नल यादव के परिजनों सहित अगलगी की घटना से पीड़ित संजय चौधरी, संतोष चौधरी,वधर्मेंद्र चौधरी, योगेंद्र चौधरी, भोला चौधरी, ब्रह्मदेव चौधरी एवं पवन साह के परिजनों से मिले.

भाजपा टीम का नेतृत्व भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता संजय खंडेलिया ने किया. इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार भी मौजूद थे. टीम के द्वारा पीड़ित परिवार को सहायता के रूप में बर्तनों का सेट, साड़ी, लूंगी, गमछा जैसे वस्त्र तथा 30-30 किलो सूखा राशन उपलब्ध कराया गया. 


मौके पर प्रदेश प्रवक्ता संजय खंडेलिया ने कहा कि सभी पीड़ित परिवार के प्रति पार्टी की ओर से संवेदना प्रकट की गई है. साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ वोट की राजनीति नहीं करती, अपितु सामाजिक सरोकार भी रखती है और आम आवाम के हर सुख दुख में भी अपनी भूमिका सुनिश्चित करती है. वहीं भाजपा के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार ने कहा की पार्टी इस तरह की दुखद घटना से मर्माहत है और प्रदेश नेतृत्व ने भी घटना का संज्ञान लिया है. जिसको लेकर प्रदेश प्रवक्ता संजय खंडेलिया को पीड़ित परिवार को यथासंभव मदद करने का निर्देश दिया गया. मौके पर भाजपा दलित प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राकेश पासवान, जिला मंत्री अमरेंद्र भारती, व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक प्रमोद साह, चुनाव प्रबंधन सेल के प्रो अरविंद सिंह आदि मौजूद थे.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!