Breaking News

लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन पर जरूरतमंदों के बीच भोजन पैकेट का वितरण




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिले के सदर प्रखंड के रांको स्थित किसान भवन के सभागार में शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की 74वीं जन्म दिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. वहीं राजद कार्यकर्ताओं ने लालू यादव के कदम से कदम मिलाकर शोषित व दलितों की लड़ाई लड़ने का संकल्प लिया. साथ ही लालू यादव के स्वस्थ जीवन एवं लंबी आयु की कामना की गई. इस अवसर पर जरूरतमंदों के बीच भोजन पैकेट का भी वितरण किया गया.

 

कार्यक्रम की अध्यक्षता राजद किसान प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष सुजय कुमार यादव ने किया. वहीं उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि लालू यादव कर्पूरी ठाकुर के जमाने से हीं शोषितों, दलितों, पिछड़ों, अति पिछड़ों व अकालियतों की आवाज बुलंद करते रहे हैं और बिहार की जनता आज भी लालू यादव के नेतृत्व में विश्वास रखती है. 


वहीं वामपंथी नेता प्राणेश कुमार ने कहा कि लालू यादव संप्रदायिक सद्भाव एवं जनतंत्रिक मूल्यों में विश्वास रखते हैं. यही वजह है कि सहयोगी दलों के साथ-साथ विरोधी भी लालू यादव के विचारधारा को स्वीकार करते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि देश में अराजकता का माहौल कायम है और ऐसी परिस्थिति में बिहार एवं देश की जनता राजद एवं लालू प्रसाद की तरफ उम्मीद की निगाह से देख रही है. जबकि युवा राजद के जिला अध्यक्ष उदय कुमार ने कहा कि लालू यादव की सरकार जब तक बिहार में रही तब तक शोषितों व दलितों की आवाज बिहार में गूंजती रही. जबकि वर्तमान सरकार मे शोषितों व दलितों पर अत्याचार बढ़ गया है.

मौके पर युवा राजद के उपाध्यक्ष संजीव यादव, मोहम्मद रियाज अली, प्रदेश उपाध्यक्ष नंदकिशोर प्रसाद, व्यवसायिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मधु पटवा, जिला महासचिव भूषण यादव व प्रभास रमन, उपाध्यक्ष राजेश यादव  व अनिल यादव, क्रीड़ा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, सुबोध यादव, वकील शर्मा, पिंटू यादव, कुशो यादव, सूरज यादव, मुन्ना यादव, सुनील यादव, दिनेश सिंह, शहजाद आलम, विक्को ठाकुर आदि मौजूद थे.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!