Breaking News

COVID-19 : तीमारदारी में लगे परिजनों को ABVP ने उपलब्ध कराया भोजन




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा मंगलवार को सदर अस्पताल परिसर में कोरोना मरीजों के परिजनों तथा जरूरतमंद लोगों के बीच भोजन पैकेट का वितरण किया गया. मौके पर एबीवीपी के पूर्व प्रदेश मंत्री भरत सिंह जोशी ने कहा कि अभाविप के कार्यकर्ता खुद भोजन बनाकर जरूरतमंद लोगों के बीच इसका वितरण कर रहे हैं. साथ ही लोगों के बीच हेंड सेनेटाइजर का भी वितरण किया जा रहा है. वहीं बताया गया कि जल्द ही छोटी टोली के माध्यम से सार्वजनिक स्थानों को सेनेटाइज करने का भी प्रयास प्रारंभ किया जायेगा. जिसको लेकर  संबंधित पदाधिकारी से वार्ता की जा रही है. 


मौके पर परिषद के विभाग संयोजक कुमार शानु ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में कई लोग मदद की आस में हैं. अस्पतालों में मरीजों की तीमारदारी में लगे परिजनों को पेयजल और भोजन की समस्या का सामना करना पड़ता है. लॉकडाउन की वजह से दुकानें भी सीमित समय के लिए ही खुलती है. ऐसे में कई और लोगों को भी भोजन की समस्या का सामना करना पड़ता है. ऐसी स्थिति में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता मदद का प्रयास कर रहे हैं.

वहीं विद्यार्थी परिषद के नगर मंत्री सन्नी शर्मा ने बताया कि लगातार चौथे दिन मरीजों, फ्रंटलाइन वर्कर्स तथा मरीजों के परिजनों के बीच भोजन पैकेटस् का वितरण किया जा रहा हैं और प्रयास है कि जरूरतमंदों लगातार भोजन उपलब्ध करवाया जा सके.

Check Also

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

error: Content is protected !!