Breaking News

पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर बमके जाप व युवाशक्ति कार्यकर्ता, फूंका सीएम का पुतला




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमों राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की गिरफ्तारी के विरोध में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया. कार्यक्रम का नेतृत्व जाप नेता सह नगर परिषद के पूर्व सभापति मनोहर कुमार यादव ने किया. इसके पूर्व जाप व युवा शक्ति के कार्यकर्ता सीएम के पुतले को लेकर पप्पू यादव को अविलंब रिहा करने, भाजपा सांसद राजीव प्रताप रुडी को गिरफ्तार करने सहित लोकतंत्र की हत्या करना बंद करने जैसे नारा लगाते हुए जाप के जिला कार्यालय से रामनाथ अघोरी श्मशान घाट पहुंचे. वहीं जुलूस सभा में तब्दील हो गया. जिसकी अध्यक्षता जाप के जिलाध्यक्ष कृष्णानंद यादव ने किया. 


मौके पर संबोधित करते हुए पूर्व नगर सभापति मनोहर कुमार यादव ने कहा कि कोराना महामारी के बीच पप्पू यादव अपनी जान की परवाह किए बगैर लोगों के दुख दर्द में शामिल हो रहे थे. साथ ही वे प्राइवेट अस्पताल के मनमानी पर नकेल कसने एवं सरकार के विभिन्न कुकृत्य को उजागर कर रहे थे. जो सीएम नीतीश कुमार को नागवार गुजरा और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही उन्होंने कहा कि एक तरफ भाजपा सांसद के ठिकाने पर दर्जनों एंबुलेंस धूल फांक रहा था, दूसरी तरफ एम्बुलेंस के आभाव में गरीब मरने को बेवश हैं. इस बात को उजागर करने वाले पप्पू यादव पर मुकदमा कर उन्हें भेज दिया जाता है एंबुलेंस रखने वाले राजीव प्रताप रुडी को सम्मान दिया जाता है.

वहीं युवा शक्ति के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नागेंद्र सिंह त्यागी ने कहा कि पप्पू यादव जाति-पार्टी व धर्म की बात किए बगैर वैश्विक महामारी में इंसानित की रक्षा करने के लिए किसी भी सीमा तक जा रहे थे. उनके इस साहसिक कार्य के लिए उन्हें सैल्यूट करने की जगह जेल के सलाखों में भेजना निंदनीय है. साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार के कुकृत्य को छिपाने के लिए पप्पू यादव को छोटे से मुकदमे में जेल भेज दिया. 


इस अवसर पर अपने संबोधन में जाप के जिलाध्यक्ष कृष्णानंद यादव ने कहा कि नीतीश कुमार लाख अपने कुकृत्य को छिपाने की कोशिश करे, लेकिन अब वह छिपने वाला नहीं है. पप्पू यादव ने सरकार के हर काले कारनामें का पोल खोलकर बिहारवासियों के सामने रख दिया है और अब बिहार की जनता एक-एक का हिसाब लेगी.

मौके पर जाप युवा परिषद के प्रदेश महासचिव शिवराज यादव, जाप युवा परिषद के जिलाध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू, छात्र नेता रौशन राणा, मनीष कुमार, सुमित कुमार, चंदन कुमार, गोपाल पासवान, अमृत राज, आईसा के दीपक कुमार, मनीचंद कुमार, रामबालक कुमार, विक्की आर्या, अजीत तिवारी, नंदकिशोर कुमार, अमीर खान, आबिद रहमानी आदि उपस्थित थे.

Check Also

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

error: Content is protected !!