Breaking News

कोरोना महामारी के मद्देनजर युवा शक्ति सेवादल के द्वारा ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : युवा शक्ति सेवादल के द्वारा शुक्रवार को धुसमुरी विशनपुर पंचायत के वार्ड नंबर 9, 10, 11 एवं 7 नंबर वार्ड में ब्लीचिंग पाउडर छिड़काव का कार्य किया गया. वहीं बताया गया कि आगे कोविड संक्रमण के मद्देनजर शेष बचे हुए वार्ड में ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव किया जाना है. 


ब्लीचिंग पाउडर छिड़काव अभियान का नेतृत्व कर रहे छात्र जिला अध्यक्ष रौशन कुमार ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान पूर्व सांसद पप्पू यादव एवं पूर्व नगर सभापति मनोहर कुमार यादव के नेतृत्व में पूरे विहार के विभिन्न जिले में लोगों को सही समय पर ऑक्सीजन व अस्पताल में बेड व दवाई की व्यवस्था सहित मुफ्त भोजन की व्यवस्था जैसे कार्यों से सहायता किया जा रहा है. जिससे प्रेरणा लेकर युवा शक्ति सेवादल के कार्यकर्ता पूरे पंचायत में ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव व सैनिटाइजिंग करते हुए लोगो से कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन करने की अपील कर रहे हैं. वहीं उन्होंने बताया कि युवा शक्ति सेवादल पिछले वर्ष भी महामारी के दौरान हर परिस्थिति से लड़ने को लेकर आम जनता के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने का काम किया था और इस वर्ष भी विकट परिस्थिति में लोगों की सेवा व सहायता के लिए पूरी टीम तत्पर है.  टीम सदर अस्पताल सहित जिले के विभिन्न निजी क्लीनिक में भी लोगों को बेड दिलाने, ऑक्सीजन मुहैया व दवाई की व्यवस्था करना सहित असहाय लोगों को भोजन की मुफ्त में व्यवस्था करने जैसी विभिन्न जिम्मेदारी के 24 घंटे लोगों की सहायता में तत्पर रहती है.

बिलीचिंग पाउडर छिड़काव अभियान में युवा शक्ति सेवादल के घनश्याम मिस्त्री, रंजीत  कुमार, धर्मेंद्र कुमार, इंद्रजीत कुमार, अमरजीत कुमार, पिंटू कुमार, अजय कुमार, विकास कुमार, गुड्डू कुमार, गुरुदेव कुमार, विपिन कुमार, नीतीश, मनीष कुमार, दीपक कुमार, मिथुन कुमार, राम कुमार अादि ने भाग लिया.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!