Breaking News

गोगरी : बम ब्लास्ट की घटना में एक बच्चे की मौत, दो घायल




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के गोगरी थाना क्षेत्र से बम बलास्ट की घटना की एक बड़ी खबर है. घटना में घायल एक बच्चे की मौत हो गई है. जबकि घायल दो अन्य बच्चों का इलाज चल रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार गोगरी के भगवान हाईस्कूल मैदान के समीप जर्जर क्रीड़ा भवन पास बम ब्लास्ट की घटना हुई है. जिसमें मैदान में खेल रहे तीन बच्चे घायल हुए हैं. घटना के बाद घायल बच्चों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां से चिकित्सक ने गंभीर रूप से घायल एक बच्चे को सदर अस्पताल रेफर कर दिया. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

मृतक गोगरी थाना क्षेत्र के बड़ी चक निवासी मो कासिम का 7 वर्षीय पुत्र मो कुर्बान बताया जाता है. जबकि घायलों में बड़ी चक निवासी मो उम्मत का 10 वर्षीय पुत्र मो इंजील एवं मो मोनाजिर का 10 वर्षीय पुत्र मो अफसर का नाम शामिल है. 


घटना के संबंध में बताया जाता है कि स्कूल के मैदान में सभी बच्चे खेल रहे थे.  इसी बीच उनकी गेंद क्रीड़ा भवन के पास के झाड़ी में चली गई. जिसे निकालने के लिए कुर्बान गया और गेंद के साथ एक पॉलिथिन में लिपटा हुआ कोई समान भी उठा ले आया. जिसे रखते ही ही वह ब्लास्ट कर गया. 

घटना की खबर मिलते ही गोगरी एसडीओ सुभाष चंद्र मंडल, प्रभारी थाना अध्यक्ष बीरबल राय, सीओ कुमार रविन्द्र नाथ दल बल के साथ पहुंच कर घायल बच्चों से पूछताछ किया. साथ ही एसपी अमितेश कुमार भी घटना स्थल पर पहुंच जायजा लिया. बहरहाल पुलिस घटना स्थल की घेराबंदी कर मामले की जांच कर रही है.

Check Also

15 करोड़ की लागत से निर्मित सौ बेड के अनुमंडलीय अस्पताल का सीएम ने किया लोकार्पण

17 करोड़ की लागत से निर्मित सौ बेड के अनुमंडलीय अस्पताल का सीएम ने किया लोकार्पण

error: Content is protected !!