Breaking News

बिहार पुलिस सप्ताह के अवसर पर मैराथन दौड़ का आयोजन




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : 22 से 27 फरवरी तक मनाये जा रहे ‘बिहार पुलिस सप्ताह’ के अवसर पर सोमवार को जिले के मानसी थाना प्रभारी के द्वारा मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया. पिस्टीन फूड मैगा पार्क मैदान में आयोजित मैराथन दौड़ में महिलाओं ने 3 किलोमीटर एवं पुरूष धावकों ने 5 किलोमीटर की दौड़ लगाई.

प्रतियोगिता में अव्वल रहे प्रथम तीन प्रतिभागियों को पुलिस केन्द्र में 26 फरवरी को आयोजित होने वाले कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार के द्वारा पुरस्कृत किया जायेगा. 


उल्लेखनीय है पुलिस मुख्यालय के निर्देशानुसार बिहार पुलिस सप्ताह के अवसर पर पुलिस केन्द्र व वाहिनी मुख्यालय में बिहार पुलिस का झंडा फहराया जाना, मैराथन दौड़, बाल विवाह, दहेज प्रथा, शराबबंदी व कोरोना संक्रमण आदि जैसे विषयों पर जागरूकता के लिए पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन, स्कूल-कॉलेजों में पुलिस-पब्लिक संबंध विषय पर युवाओं के बीच वाद-विवाद प्रतियोगिता व यातायात के नियमों के संबंध में कार्यशाला का आयोजन सहित उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिस कर्मियों को सम्मानित करने एवं थाना परिसर में वृक्षारोपण कार्यक्रम जैसे कई गतिविधियों को संचालित किया जाना है.

बिहार पुलिस सप्ताह की देखें जिले की कुछ और भी तस्वीरें :



Check Also

19 सूत्री मांगों को लेकर मुखिया संघ का आंदोलन, सीएम के नाम डीएम को सौंपा ज्ञापन

19 सूत्री मांगों को लेकर मुखिया संघ का आंदोलन, सीएम के नाम डीएम को सौंपा ज्ञापन

error: Content is protected !!