Breaking News

पटना में होने वाले महापंचायत की सफलता को लेकर आवासकर्मियों की बैठक


लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : बिहार राज्य ग्रामीण आवास कर्मी संघ की बैठक रविवार को शहर के जेएनकेटी स्टेडियम में आयोजित की गई. मौके पर संघ की मजबूती और सेवा स्थाईकरण व वेतनमान को लेकर आगामी 01 मई को पटना के गांधी मैंदान में आयोजित होने वाले महापंचायत के सफलता को लेकर विचार-विमर्श किया गया.

बैठक की अध्यक्षता संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष, जिलाध्यक्ष सह संविदा कर्मी महा संघ के मुंगेर प्रमंडलीय प्रभारी आचार्य राकेश कुमार शास्त्री ने किया. वहीं उन्होंने कहा कि संविदा कर्मी महा संघ के प्रदेश नेतृत्व ने संविदा-आउटसोर्सिंग आधारित विभिन्न विभागों में कार्यरत संविदा कर्मियों की सेवा स्थायीकरण व वेतनमान को लेकर पटना के गांधी मैंदान में महापंचायत आयोजित करने का निर्णय लिया है. जिसमें जिले के आवास कर्मियों के साथ-साथ अन्य सभी संविदा कर्मियों की बड़ी संख्या में भागीदारी के लिए अभी से ही जुट जाने की जरूरत है. साथ ही उन्होंने कहा कि जब तक एकजुटता के साथ संघर्ष नहीं किया जायेगै तब तक वेतनमान का सपना साकार होना असंभव है.


बैठक पटना के गांधी मैंदान में 01 मई को आयोजित होने वाले महापंचायत की सफलता को लेकर पिन्टू कुमार को बेलदौड़, राजीव रंजन व निधि कुमारी को चौथम, संतोष आर्या को मानसी, ललन कुमार निराला व अमरजीत कुमार को सदर, कुमार राम व आशीष कुमार को अलौली, असद उल्लाह शाद को गोगरी एवं गणित कुमार व विकास कुमार को परबत्ता प्रखण्ड का प्रभारी मनोनीत किया गया है.

मौके पर संयोजक संतोष आर्या, सह कोषाध्यक्ष विनीत कुमार, आकाश कुमार, अभिनव कुमार, अभय कुमार, अभिषेक कुमार भारती, अतिश कुमार, रंजीत कुमार मिश्र, राजीव कुमार, ललन कुमार, चुनचुन सिंह आदि उपस्थित थे.

Check Also

19 सूत्री मांगों को लेकर मुखिया संघ का आंदोलन, सीएम के नाम डीएम को सौंपा ज्ञापन

19 सूत्री मांगों को लेकर मुखिया संघ का आंदोलन, सीएम के नाम डीएम को सौंपा ज्ञापन

error: Content is protected !!